City Post Live
NEWS 24x7

बागेश्वर बाबा का बिहार पुलिस ने काटा चालान.

एयरपोर्ट से गांधी मैदान जाते समय नहीं लगाया था शीट बेल्ट, मनोज तिवारी चला रहे थे बाबा की गाडी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अपनी कथा और  बयानों से बिहार की राजनीति में भूचाल ला देनेवाले बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ पटना पुलिस ने एक्शन ले लिया है.बिहार में हनुमंत कथा कर बाबा  मध्यप्रदेश स्थित अपने बागेश्वर धाम पहुंच चुके हैं.लेकिन एअरपोर्ट से होटल के रास्ते में सीट बेल्ट नहीं पहनने को लेकर पटना पुलिस ने उनकी गाडी का चालान काट दिया है.गौरतलब है कि बीजेपी संसद मनोज तिवारी गाडी चला रहे थे और बाबा अगली सीट पर बैठे थे.

गौरतलब है कि बाबा के  बिहार आगमन से पहले ही राज्य में राजनीति शुरू हो गई थी. हनुमंत कथा के दौरान उनके बयानों ने बिहार के राजनीतिक पार उच्चतम स्तर पर पहुंचा दिया था. हालांकि अब वे वापस जा चुके हैं लेकिन बिहार में विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है.

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री और सांसद मनोज तिवारी पर पटना ट्रैफिक पुलिस ने आरोप लगाया है कि 13 मई को पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान जाते समय उन दोनों ने सीट बेल्ट नहीं लगाया था. इस पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी ट्रैफिक एसपी ने डीएसपी-1 को दी थी. डीएसपी की जांच पूरी होने के बाद यह बात सामने आई कि बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री और मनोज तिवारी ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है.

जांच पूरी होने के बाद पटना ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी का एक हजार रुपये का चालान काटा है. जानकारी के मुताबिक, यह गाड़ी मध्यप्रदेश में रजिस्टर्ड है. ट्रैफिक पुलिस ने इस गाड़ी के मालिक के नाम पर चालान काटा है. इस पूरी जांच में यह बात भी सामने आई है कि इस गाड़ी झांसी में पहले भी दो हजार का चालान काटा चुका है जो अभी पेंडिंग है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.