City Post Live
NEWS 24x7

25000 शिक्षकों को CM नीतीश सौपेंगे नियुक्ति पत्र.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित राज्य के करीब 1 लाख 20 हजार 336 शिक्षकों को आज औपबंधिक नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा.  25000 शिक्षकों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में नियुक्ति पत्र सौंपेंगे. बाकी लोगों को उनके जिले में ही नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा. शिक्षा विभाग ने नियुक्ति पत्र वितरण करने की तैयारी पूरी कर ली है. बिहार के 27 जिलों से 25000 शिक्षक 602 बसों से पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान पहुंचेंगे.

अपराह्न 2 बजे तक गांधी मैदान में अपनी सीट ग्रहण कर लेने का निर्देश शिक्षकों को दिया गया है. मुख्यमंत्री 3 बजे गांधी मैदान पहुंचेंगे. गांधी मैदान में सुरक्षा से लेकर शिक्षकों के आने जाने तक के लिए व्यापक प्रबंध किया गया है. शिक्षकों को लेकर आने वाली बसों का गेट नंबर 4 और 10 से प्रवेश दिया जाएगा.  नंबर 1 से वीआईपी आएंगे. 13 नवंबर तेरा नंबर गेट से मीडिया कर्मियों के प्रवेश की व्यवस्था की गई है. सुबह 11से ही गांधी मैदान में नवनीत शिक्षकों के आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा.

गांधी मैदान मैदान में शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में सुरक्षा के लिए पुख्ता व्यवस्था की गई है. जिला प्रशासन द्वारा पहले 50 मजिस्ट्रेट तैनात करने का फैसला लिया गया था. लेकिन, बाद में अत्यधिक  भीड़ के मद्देनजर  मजिस्ट्रेट की संख्या बढ़ा दी गई है. गांधी मैदान के अंदर सभी गेट पर, जेपी गंगा पथ, बिस्कोमान के पास जेपी गोलंबर के पास, मजिस्ट्रेट तैनात किए जाएंगे. इसके साथ ही 1000 की संख्या में पुलिसकर्मियों के भी तैनाती रहेगी. पटना जिला प्रशासन ने 120 शौचालय 30 वॉटर टैंकर 6 वाटर एटीएम 10 बेड का अस्थाई अस्पताल और नियंत्रण कक्ष भी अपनी तरफ से बनाया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.