City Post Live
NEWS 24x7

जिंदगी भर फ्री में बदलेगा स्मार्टफोन का डिस्प्ले स्क्रीन.

OnePlus की वारंटी के तहत फ्री में स्क्रीन रिपेयरिंग मिलेगी, वारंटी सिर्फ भारत में यूजर्स के लिए .

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : क्या आप अपने स्मार्ट फ़ोन के स्क्रीन का लाइफ टाइम गारंटी चाहते हैं? अब OnePlus ने भारत में यूजर्स के लिए लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी की पेशकश कर दी है.दरअसल, वनप्लस फोन में ग्रीन लाइन की समस्या आ रही है. कई वनप्लस यूजर्स ने AMOLED डिस्पले वाले अपने पुराने वनप्लस फोन में एक ग्रीन लाइन आने की शिकायत की है.
यह दिक्कत कई स्मार्टफोन में नजर आ रही है, लेकिन वनप्लस ने ONE PLUS 8 PRO ONE PLUS 8 T, ONE PLUS 9  और ONE PLUS 9R यूजर्स के लिए लाइफटाइम डिस्प्ले वारंटी की पेशकश की है. जो यूजर्स अपने OnePlus 8 और OnePlus 9 सीरीज फोन में ग्रीन लाइन की दिक्कत का सामना कर रहे हैं तो उन्हें इस वारंटी के तहत फ्री में स्क्रीन रिपेयरिंग मिलेगी. यह लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी सिर्फ भारत में यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

एंड्रॉइड अथॉरिटी ने प्रभावित यूजर्स के लिए लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी पर वनप्लस के आधिकारिक स्टेटमेंट को साझा किया है. “हमें पता चला है कि इस दिक्कत के चलते यूजर्स को काफी परेशानी हुई है और हम इसके लिए माफी मांगते हैं. अपनी प्रतिबद्धता के साथ हम यूजर्स को स्मार्टफोन को ठीक करवाने के लिए नजदीकी वनप्लस सर्विस सेंटर पर जाने की सलाह देते हैं और हम स्थिति से प्रभावित सभी स्मार्टफोन में फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रदान करेंगे. चुनिंदा OnePlus 8 और OnePlus 9 सीरीज स्मार्टफोन के लिए हम एक वाउचर भी दे रहे हैं जो यूजर्स को नए वनप्लस स्मार्टफोन में अपग्रेड करने के लिए फोन की कीमत की सही वैल्यू प्रदान करेगा. वर्तमान में इस स्थिति को देखते हुए अब हम सभी प्रभावित स्मार्टफोन पर लाइफटाइम डिस्प्ले वारंटी की पेशकश कर रहे हैं. आपकी समझ और सहयोग के लिए धन्यवाद.”

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.