City Post Live
NEWS 24x7

नेहा का PM पर गीत..कैसे बनाइब साहब 24 में सरकार.

15 लाख अबले खाता में ना अइले चौकीदार, पूंजीपतियन के खास तू अडनिया के खास.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :लोक सभा चुनाव की तैयारी में राजनितिक दल तो जुटे ही हैं साथ ही लोक गायिका नेहा सिंह राठौर भी चुनाव से जुडी लोकगीत लेकर सामने आ रही हैं. इस बार उन्होंने अपने गीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.गाने के बोल हैं कैसे बनाइब साहब ऐ 24 में सरकार..15 लाख अबले खाता में ना अइले चौकीदार, पूंजीपतियन के खास तू अडनिया के खास.नया गीत है-‘ कईसे बनाईब 2024 में सरकार !’ इस सटायर से उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. ‘यूपी में का बा’ और ‘बिहार में का बा’ गीत से हाल के दिनों में नेहा चर्चा में रही हैं.

 

नेहा सिंह राठौर ने ‘ कईसे बनाईब 2024 में सरकार ‘ गीत में गाया है- 15 लाख अबले खाता में ना अइले चौकीदार…कैसे बनाईब ऐ साहब 24 में सरकार, कैसे बनाइब ऐ साहब 24 में सरकार, जब ले ओपीएस (ओल्ड पेंशन स्कीम) ना लागू तू करबअ… कैसे बनाईब ऐ सरकार, पूंजीपतियन के खास तू अडनिया के खास, कैसे बनाईब ऐ साहिब 24 में सरकार, अब जनता नाही झेल पावे महंगाई के मार, नीरव मोदी, ललित मोदी भइले देश से फरार, बोलअ के जिम्मेवार, मुंहवा खोलअ न जिम्मेवार, कैसे बनइब ऐ सरकार, दू करोड़ रोजगार के तू कईले रहे करार, ऐजी चौदहे से टुकुर-टुकुर करे ला इंतजार, कैसे बनइब ऐ साहिब 24 में सरकार, रऊआ काशी और अयोध्या….. अबकी ताड़ी बेरोजगारन के… कलिक अवतार…. कैसे बनाइब ऐ साहब 24 में सरकार..?’

 

नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा गीत गाया था तो उन्हें यूपी पुलिस ने नोटिस थमाया था, लेकिन नेहा ने इसे चैलेंज के रूप में लिया और पॉलिटिकल सटायर लिखना और गीत गाना नहीं छोड़ा. इस बीच उनके फैन फॉलोवर्स लगातार बढ़ रहे हैं.नेहा ओल्ड पेंशन स्कीम के साथ ही युवाओं को रोजगार देने को केंद्र में रखकर पहले भी गीत गा चुकी हैं, लेकिन इस नए गीत में नसीहत है कि जनता की इन मांगों को पूरा किए बिना आसान नहीं है 2024 में केंद्र में वापसी .अब देखना ये है कि बीजेपी इस गीत को कैसे लेती है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.