City Post Live
NEWS 24x7

सेक्रेटरी के साथ रेखा के ‘लिव-इन’ रिलेशन!

यासिर उस्मान का फूटा गुस्सा, बताया 'मनगढ़ंत कहानी'. कानूनी कार्रवाई करने की दी चेतावनी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा रेखा आज भी फिल्म जगत पर राज कर रही हैं.इन दिनों वह एक खबर के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कुछ रिपोर्ट्स में उनकी बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ के हवाले से दावा किया जा रहा है कि वह अपनी सेक्रेटरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. लेकिन कुछ समय पहले किताब के लेखक यासिर उस्मान ने रेखा के बारे में कही गई बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी और उन्हें ‘मनगढ़ंत कहानी’ बताया था.

बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ के राइटर यासिर उस्मान ने उन सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया, जिनमें कहा गया था कि उनकी किताब में दावा किया गया है कि दिग्गज एक्ट्रेस कई सालों से अपनी सेक्रेटरी के साथ ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में हैं. उस्मान ने अपने ट्विटर पर एक लंबा बयान साझा किया और झूठे दावे पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.उन्होंने लिखा, ‘मेरी किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी’ के हवाले से लिव-इन रिलेशनशिप का आरोप लगाने वाले आर्टिकल्स पूरी तरह से मनगढ़ंत और गलत हैं. उनको तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है.

उन्होंने आगे लिखा- इसका इरादा सिर्फ सनसनीखेज पैदा करना है. मैं कहना चाहूंगा कि जो बातें मीडिया में कही जा रही हैं, वैसा मेरी किताब में नहीं लिखा हुआ है. इसके अलावा पूरी लिव इन रिलेशनशिप या फिर सेक्शुअल रिलेशनशिप वाली बात भी मैंने अपनी किताब में कहीं भी इस्तेमाल नहीं की है.राइटर ने सभी झूठे दावों को खारिज करते हुए लिखा, ‘ये गलत आर्टिकल्स खराब क्लिकबेट पत्रकारिता का परिणाम हैं.हर साल इसका उदाहरण देखने को मिलता ही रहता है. अगर मेरी किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी से जुड़े इन आर्टिकल्स को तुरंत ठीक नहीं किया गया, तो हम जिम्मेदार पब्लिकेशन्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में संकोच नहीं करेंगे.’

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.