City Post Live
NEWS 24x7

पटना समेत कई जिलों में सुबह सुबह हुई बारिश.

बिहार में अगले तीन दिन झमाझम की उम्मीद, आज 38 जिलों में यलो अलर्ट, बागमती का कटाव शुरू.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में पिछले दो  दिन से लगातार हो रही बारिश मौसम सुहाना हो गया है. गुरुवार को भी सुबह सुबह पटना और इसके आसपास इलाकों में हल्की बारिश हुई.  अगले 24 घंटों के दौरान पटना और इसके आसपास इलाकों में हल्की वर्षा, जबकि मधुबनी, पूर्णिया, सुपौल, अररिया, किशनगंज में भारी वर्षा की चेतावनी जारी की गई है.मौसम विभाग के अनुसार, कुछ स्थानों पर 15-20 किमी प्रतिघंटा व झोंके के साथ 30 किमी प्रतिघंटा हवा चलने के आसार है. राजधानी पटना में बुधवार को 3.8 मिमी बारिश दर्ज की गई.

 मुजफ्फरपुर के मौसम की बात करें तो लंबी तपिश के बाद आखिरकार शहर में मानसून की पहली बारिश बुधवार को हुई. सुबह से आसमान में बादल छाए रहे. शहर में हल्की तो गांव में तेज बारिश हुई. इससे गर्मी से राहत मिली.  अगले चार दिन यानी दो जुलाई तक की पूर्वानुमानित अवधि में भी बहुत अच्छी बारिश की सम्भावना नहीं है.

भागलपुर में भी गुरुवार को बारिश होने की संभावना है. मौसम पूर्वानुमान के अनुसार आज आसमान में अधिकांशत: बादल छाए रह सकते हैं. पूर्वी उत्तरी हवा 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की संभावना है. कहीं हल्की और कहीं मध्यम बारिश होगी. इस अवधि में अधिकतम तापमान 34-36 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है.आज गुरुवार को आसमान में बदल छाये हुए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.