City Post Live
NEWS 24x7

आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हुआ क्राइम, दिनदहाड़े शूट आउट से दहशत.

सीवान में बदमाशों की पुलिस को खुली चुनौती, 24 घंटे में दूसरी बार दिनदहाड़े व्यापारी को मारी गोली.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. हर दिन हत्या ,लूट  की वारदातें हो रही हैं और पुलिस असहाय नजर आ रही है. बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के रुदौली पंचायत के भरौल गांव में अपराधियों ने उप मुखिया अजय पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी है. गोली उस समय मारी गई जब वो किसी कार्य बस अपने घर से निकल कर अपने सहयोगियों के साथ बाहर घूम रहे थे. तकरीबन 10 की संख्या में हथियार से लैस अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.

फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे. अपराधियों ने उप मुखिया अजय पासवान को पकड़ लिया और ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे जिसमें अजय पासवान को 2 गोलियां लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. मुखिया को मरा हुआ समझकर अपराधी मौके से फरार हो गए. अपराधियों के जाने के बाद जब स्थानीय लोग जमा हुए तब तक अजय पासवान की सांसे चल रही थी, जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए बछवाड़ा पीएचसी लाया गया जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.लेकिन अस्पताल पहुचने से पहले ही उनकी मौत हो गई.

सीवान जिला में 24 घंटे के अंदर दूसरी बार व्यापारी को गोली मारने का मामला सामने आया है. एक दिन पहले तीन हथियारबंद बदमाशों ने इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी को गोली मार दी थी. अब बाइक के स्पेयर पार्ट्स की खरीद-बिक्री करने वाले व्यापारी को निशाना बनाया है. दोनों ही व्यापारियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है.. इस तरह की घटना के बाद व्यापारी वर्ग दहशत में है. रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के राजपुर मोड़ पर अपराधियों ने बाइक के स्पेयर पार्ट्स व्यापारी के उपर अंधाधूंध फरयरिंग कर दी. जिसमें सौरव कुमार सिंह को दो गोली है.जिन्हें स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि व्यापारी की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने गोरखपुर रेफर कर दिया है.

एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि व्यवसायी सौरव कुमार सिंह को गोली लगी है. उनको बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश और पुरानी दुश्मनी को लेकर गोलीबार की बात सामने आ रही है. अपराधियों की पहचान करने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. इस गोलीबारी कांड में संलिप्त बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.