City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में किसी को अपने कंधे पर नहीं बैठाएगी BJP.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव ; दिवंगत भाजपा नेता कैलाशपति मिश्र की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने  अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने पंडित कैलाशपति मिश्र को पार्टी के प्रथम पंक्ति और प्रथम श्रेणी का नेता बताया. नड्डा ने कहा कि कैलाशपति मिश्र ने बीजेपी के लिए अपना सारा जीवन लगा दिया, वह बिहार में पार्टी के भीष्म पितामह थे. नड्डा ने कहा कि आज जातीयता की बात, जनगणना की बात होती है, लेकिन कैलाशपति मिश्रा सभी को साथ ले चले. इस दौरान नड्डा ने यह भी कहा कि बीजेपी अब बिहार में किसी को अपने कंधे पर नहीं बैठाएगी.

 

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में आगे कहा, बिहार में ओबीसी को पहला आरक्षण कैलाशपति मिश्र वित्त मंत्री रहते मिला था. यूपीए की सरकार में नारी शक्ति बिल सदन में फाड़ा गया था, लेकिन मोदी सरकार ने 3 दिन में नारी शक्ति वंदन विधेयक पास करा लिया. 2029 में लोक सभा और 2027 से विधान सभा चुनाव में महिलाओं को आरक्षण मिलेगा. नड्डा ने कहा कि ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा पीएम मोदी की सरकार ने दिया. यूपीए ने क्यों ओबीसी को संवैधानिक दर्जा नहीं दिया. बिहार को पहला एम्स अटल बिहारी वाजपेई ने दिया, दूसरा एम्स पीएम मोदी ने दरभंगा में दिया ….आज भी पैसा रखा हुआ है जैसे ही काम शुरू होगा पैसा रिलीज होगा.

 

नड्डा ने कहा कि  तुष्टीकरण करनेवाली सरकार को गुडबाय करने का समय आ गया है. नीतीश कुमार और लालू यादव कदमकुआं स्थित जेपी आवास के चक्कर लगाया करते थे. आज क्या से क्या हो गया. लालू यादव ने अपनी बेटी का नाम मीशा रखा था. कांग्रेस से लड़े और आज उनके साथ खड़े हो गए. इंडिया अलायन्स परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति पर खड़ी है. आज जेपी के विरोधियों के साथ खड़े हो कर सोनिया राहुल के स्वागत में खड़े हैं.

 

नड्डा ने कहा, यूपी, पंजाब, बिहार, तमिलनाडु सभी जगहों पर परिवारवादी पार्टियां हैं. पहले यह रीजनल पार्टियां बनती हैं, बाद में परिवारवाद की पार्टी हो जाती है. आप नेता संजय सिंह शराब घोटाले में अंदर हैं. पिछले 5 साल में 12 करोड़ से ज्यादा लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाने का काम किया गया है. इसके साथ ही जेपी नड्डा ने ऐलान करते हुए कहा कि बीजेपी बिहार में अब किसी को अपने कंधे पर नहीं बैठाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.