पटना और फुलवारीशरीफ में ट्रक ने चार को रौंदा.

Patna Accident बिहटा-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर एक ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया। दोनों युवक ट्रक के साथ घसीटते चले गए। वहीं फुलवारीशरीफ में हुए सड़क हादसे में दादा की मौत हो गई। पोता गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
सिटी पोस्ट लाइव :पटना जिले के बिहटा और फुलवारीशरीफ प्रखंड से बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है. गुरुवार की शाम हुई सड़क दुर्घटना में वृद्ध और एक युवक की मौत हो गई.दो युवक जख्मी हो गए.बिहटा-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर गुरुवार की शाम थाना क्षेत्र के खेदलपुरा गांव के समीप अनियत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.युवक की पहचान बाढ़ निवासी विनय कुमार के रुप में हुई.

घायल युवक तिलकधारी सिंह को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी रही. एक बाइक पर सवार विनय कुमार और तिलकधारी गुरुवार की शाम काम खत्म कर बिहटा बाजार के जमुनापुर लौट रहा था. खेदलपुरा गांव के समीप पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी.दुर्घटना के बाद बाइक ट्रक के नीचे फंस गई और दोनों युवक काफी दूर घसीटते चले गए. भागने के दौरान ट्रक के पहिये के अंदर विनय कुमार आ गया और दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना को देख जबतक आसपास के लोग पहुंचते चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और बाइक को जब्त कर कार्रवाई में जुटी है.फुलवारीशरीफ में बाइपास पर दशरथा के समीप गुरुवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार दादा- पोते को कुचल दिया. दुर्घटनास्थल पर ही दादा की मौत हो गई, जबकि पोता जख्मी हो गया। दोनों बाइक से मित्रमंडल कालोनी जा रहे थे.

मित्रमंडल कालोनी निवासी ब्रहदेव सिंह अपने पोता के साथ मोटर साइकिल पर सवार हो कर जा रहे थे. मोटरसाइकिल उनका पोता चला रहा था. बालू लदे ट्रैक्टर ने दशरथा के समीप बाइक में ठोकर मार दी. ठोकर लगते ही दोनों सड़क किनारे गए. इसी दौरान चालक ने ब्रहदेव सिंह पर वाहन को चढ़ा दिया. दुर्घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. बेउर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ACCIDENT