Gopal Mandal ने बढ़ा दी हैं नीतीश कुमार की टेंशन.

सिटी पोस्ट लाइव : भागलपुर लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं से खुद को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समझकरचुनाव लड़ने की अपील की.उन्होंने कहा कि   छोटी मोटी बातों को भूलकर अपने उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करना है.समीक्षा बैठक में उमेश कुशवाहा ने  प्रखंड अध्यक्ष से लेकर जिला स्तरीय पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने की भरपूर कोशिश की.समीक्षा बैठक में लोकसभा क्षेत्र के सभी प्रखंड अध्यक्ष से लेकर जिला स्तरीय पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे.

समीक्षा बैठक में जब गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल को कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए कहा गया तो उन्होंने सीधे कहा, “हम उम्मीदवार अजय कुमार मंडल का चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं. यह सच है”.उन्होंने आगे कहा, मुख्यमंत्री ने पांच साल पहले पटना में इनका हाथ मेरे हाथ में दिया था, तो हमने इन्हें जिताकर भेज दिया. चुनाव जीतने के बाद यह हाथ छुड़ाकर चल दिए. अभी यह ढाई लाख में सिमट जाएंगे. अब मुख्यमंत्री की सभा होगी यदि वे फिर इनका हाथ हमारे हाथ में देंगे तो पांच लाख से चुनाव जिताकर भेजेंगे.

गोपाल मंडल ने कहा कि अजय मंडल की जीत की राह में कई गड्ढें हैं, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो सकती है. कई जगहों पर विरोध है। विधायक ने कहा कि चुनाव में बड़ी बड़ी बातें हांकने से काम नहीं चलेगा, जमीन पर उतरना पड़ेगा. मैं पार्टी का विरोध नहीं करता हूं, लेकिन मेरे प्रति कई नेता चोरी-चुपके विरोध करते नजर आ रहे हैं. अगर हमने विरोध कर दिया, तो सब हवा-हवाई हो जाएगा.मंत्री मदन सहनी, मंत्री सुनील कुमार तथा मुख्यमंत्री के सलाहकार मनीष वर्मा सहित अन्य नेताओं ने अपने विचार व्यक्त किए. बैठक में मौजूद करीब पचास से अधिक पंचायत और प्रखंड स्तर के नेताओं ने अपने विचार रखें. कुछ कमियां रह गई थी उसे भी कार्यकर्ताओं ने खुलकर कहा, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष ने सभी की समस्या का समाधान किया.

CM Nitish Kumar