पवन सिंह पर बरसी अक्षरा, बताया प्रेग्नेंसी का सच.

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह  के साथ भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार ,लोक गायक पवन सिंह का नाम शुरू से जुड़ा हुआ है. कभी दोनों एक-दूसरे के लिए जीने मरने की कसमें खाते थे , लेकिन फिर बेहद खराब मोड़ पर दोनों के रिलेशनशिप खत्म हुआ. अक्षरा सिंह पर पवन सिंह की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि शादीशुदा होने के बावजूद वो उनके साथ रिश्ते में थीं. उन्होंने दावा किया कि वो पवन के बच्चे को जन्म देने वाली थीं, लेकिन उन्होंने बच्चा गिरा दिया. सालों तक इस मामले पर चुप्पी साधने वालीं भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने जवाब दिया है.

 

अक्षरा सिंह बीते हुए कल को भूल आगे बढ़ चुकी हैं, लेकिन बार-बार उठने वाले सवाल उन्हें परेशान करते हैं. हाल ही में उन्होंने पवन सिंह के साथ एब्यूजिव रिलेशनशिप और गंदे ब्रेकअप पर खुलकर बात की है. उन्होंने पहली बार बताया है कि ब्रेकअप के वक्त क्या कुछ हुआ था और प्रेग्नेंसी की खबरों का क्या सच है. अक्षरा ने एक बार फिर से पवन सिंह पर हमला बोला है. उन्होंने बताया कि किस तरह पवन सिंह उन्हें डरा धमका कर रखते थे और वो करियर खत्म हो जाने और जान से मार दिए जाने के डर से डिप्रेशन में चली गई थीं. अक्षरा बताती हैं कि उनसे कहा जाता था कि बिना बात के माफी मांगो, सबके सामने पैर छुओ.

 

अक्षरा सिंह डर की वजह से शादीशुदा पवन सिंह के साथ रही थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक पवन सिंह शराब के नशे में बंद कमरे में उन्हें पीटते थे. अक्षरा ने बताया कि पवन सिंह ने रिलेशनशिप में रहते हुए किसी और से शादी कर ली थी और शादी की शॉपिंग भी उन्हीं से करवाई थी. वो चाहते थे कि बीवी के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी बनी रहे. हालांकि, अक्षरा को ये सब पसंद नहीं था.अक्षरा ने बताया कि एक रात पवन सिंह ने उन पर हाथ उठाया और इतनी जोर से धक्का दिया इनका हाथ टूट गया. उस दिन के बाद उन्होंने पवन सिंह का साथ छोड़ने का फैसला कर लिया और वो अपने घर लौट आईं. उन्होंने कहा कि मैं चुप थी, क्योंकि ये एक लड़की की बात है. अब मैं इन बातों को रखती हूं कि जब ये बात हुई थी उसके कुछ दिन पहले मुझे कॉल आया था कि आप मेरे लिए गवाही देंगी क्या?

 

उन्होंने कहा कि ये बात कॉल पर ज्योति सिंह, पवन सिंह की पत्नी ने मुझे कही थी. हां मैंने उनकी पत्नी से बात की. जब हमारी बात हुई थी और वो रो-रोकर अपने साथ हुई बातों को मुझे बताती थी. मैं इस चीज को फील कर सकती हूं कि वो दर्द मैंने झेला हुआ है. मुझे संवेदना उससे रही है. ये सच है कि उसने अपनी बातें मुझसे शेयर की थीं.’ अक्षरा ने बताया कि उन्हें ज्योति ने बताया था उनके साथ कैसा बर्ताव किया जाता था. बहुत सारी लड़कियां घर में आती थीं. वो मुझसे सारी बातों का जिक्र कर रही थीं. वो वायरल भी हुआ था. लेकिन मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही थी. 2018 के बाद मुझे किसी से मतलब नहीं है. ज्योति सिंह से भी नहीं, पवन सिंह से भी नहीं.

 

प्रेग्नेंसी वाले आरोप पर उन्होंने कहा कि मुझे ये सुन बहुत कष्ट हुआ था. उन्होंने कहा, ‘मुझे बहुत कष्ट हुआ. इसलिए हुआ कि आपको तकलीफ है. मैं मान रही हूं कि आपको इन चीजों से उबरना है. आपको न्याय चाहिए. लेकिन अपने न्याय के लिए आप किसी लड़की को जलील करें तो ये कहां सही है. मुझे लगता है कि उनके पास मेरे बारे में कोई और भी रिकॉर्डिंग रही होंगी. मेरी एक बात का तो मिसयूज किया ही गया था. इस बात में कोई सच्चाई नहीं थी. इन बातों को करना भी उचित नहीं है. आगे बढ़ चुकी लड़की को अगर आप यही पूछकर पीछे धकेलेंगे तो आप क्या चाहते हैं. लड़की को मारना चाहते हैं.

 

प्रेग्नेंसी के आरोप के बाद अक्षरा सिंह के पिता उनके सपोर्ट में आगे आए थे. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं उनकी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाऊंगी. उन्होंने कहा- तुम टेंशन पर लो. तुम्हें घबराना नहीं है और भी कई लांछने लगाई जाएंगी तुम्हारे ऊपर. तुम्हें डरना नहीं है. डर किसका होता है इज्जत का. तुम्हारी इज्जत को नीलाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है. तुम्हें डरने की क्या जरूरत है. तुम्हारा बाप है तुम्हारे साथ. तुम्हारे मां है तुम्हारे साथ. बस आगे बढ़ते चलो. जिनको जो समझना होगा, समझते रहेंगे.

AKSHRA SINGH