नीतीश पर भड़के मांझी,कहा-‘बिहार से ही निकलवा दीजिए .

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने  नीतीश कुमार के एमएलए पर ही गंभीर आरोप लगा लगाया है. जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश जी, आपको अनुसूचित जाति के लोगों से इतनी नफरत क्यों है? आपके लोग, हमलोगों के ऊपर अत्याचार क्यों कर रहे हैं? आपके एमएलए मुसहर लोगों को गाली दे रहे हैं.

 

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि सदन के अंदर तो मुझे अपमानित किया ही अब अपने MLA से मेरे बहाने मुसहर लोगों को गाली दिलवा रहे हैं. बेगुनाह गरीब और अनुसूचित जाति के लोगों पर अत्याचार करवा रहे हैं. हम जैसे SC कैटेगरी के लोगों से यदि इतनी ही नफरत है अधिसूचना जारी कर बिहार से बाहर ही निकलवा दीजिए. न अनुसूचित जाति के लोग रहेंगे न आप उनसे नफरत करेंगे.

 

इंडी गठबंधन के  तीन चार दिनों में टूट जाने का दावा करनेवाले जीतन राम मांझी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन का तो कोई हिसाब ही नहीं है.घमंडिया गठबंधन तो अभी ही टूटता नजर आ रहा है. उन्होंने कहा कि एक को तो राजा का सपना दिखाकर सेनापति की कुर्सी पकड़ाने में लोग लगे हुए हैं. यह गठबंधन, तीन से चार दिन में टूट जाएगा.

Jitan Ram Manjhi