नीतीश की भ्रष्टाचार की भट्टी में टिक नहीं पाए DGP आरएस भट्टी.

शराबबंदी पर उठाए सवाल ,बिहार छोड़कर भाग रहे DGP, राज्य में कोई सुशासन नहीं है.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की भ्रष्टाचार और ध्वस्त कानून व्यवस्था की भट्‌टी में DGP टीक नहीं पाए. DGP आरएस भट्‌टी बार-बार बिहार छोड़कर दिल्ली भाग रहे हैं.महागठबंधन सरकार के एक साल पूरा होने पर सम्राट चौधरी ने कहा को राज्य में कोई सुशासन नहीं है. कोई व्यवस्था नहीं है। मुख्यमंत्री की व्यवस्था से DGP भी तबाह हो गए हैं. इस दौरान उन्होंने शराबबंदी पर भी सवाल उठाए.

 

सम्राट चौधरी ने कहा बिहार के नौजवानों के लिए हमारी पार्टी ने नौकरी मांगी तो लाठी चलाई. कटिहार में जनता ने बिजली मांगी तो गोली चलाई गई. दरभंगा में दलित की बेटी को पिटा गया. बिहार इन घटनाओं से शर्मसार हुआ है.उन्होंने कहा कि बिहार बीजेपी की ओर से देश के गृहमंत्री से मामले की जांच कराने का आग्रह किया, जिसपर गृह मंत्रालय की ओर से जांच की जा रही है, लेकिन बिहार सरकार सोई हुई है.

 

सम्राट ने कहा कि बिहार में हम लोग नीतीश कुमार को सीएम बनाने के लिए जेल गए. जब लालू यादव मुख्यमंत्री थे तो राज्य में एक हजार भी शराब की दुकानें नहीं थी, लेकिन सीएम नीतीश ने राज्य में 11 हजार शराब की दुकान खुलवाई. बिहार में शराबबंदी लागू है, लेकिन,आज शराब की होम डिलीवरी हो रही है.प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह सरकार दस लाख नौकरी देने की बात की थी, लेकिन दस नौकरी नहीं दी. दस हजार सिपाहियों की बहाली बीजेपी ने शुरू की. वित्त मंत्री विजय चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दो लाख 62 हजार करोड़ रुपए की बजट में केंद्र का हिस्सा बताना भूल गए.

 

सम्राट के मुताबिक, विजय चौधरी ने कहा था कि हमारी सरकार अपने संसाधन से राज्य की विकास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी जाति समुदाय और धर्म को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है.पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार सरकार हर मोर्चे पर फेल है. पिछले एक साल से बिहार अपराधियों के चंगुल में फंसा है. यह सरकार राज्य को किधर लेकर जा रही है.उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश I.N.D.I.A के संयोजक बनने के लिए तैयार थे, लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर कोई स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है. बीजेपी सभी जाति समुदाय धर्म को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है.

samrat chaudhary