तीन साल बाद हुई कांग्रेस की इफ्तार पार्टी.

सिटी पोस्ट लाइव : एक जमाने के बाद बिहार कांग्रेस की ओर से बुधवार को सदाकत आश्रम में बड़े पैमाने पर दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया. दावत में प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ बीजेपी को छोड़कर सभी दलों के नेता पहुंचे.कांग्रेस पार्टी की इस इफ्तार पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव टोपी उतारते और बालों को संवारते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाई देता है कि तेजस्वी यादव बात करते-करते अचानक से अपनी टोपी उतार देते हैं और फिर अपने बालों को संवारकर दोबारा से टोपी पहन लेते हैं.

कोविड महामारी की वजह से तीन साल से दावत आयोजित नहीं हो पाई थी.प्रदेश कांग्रेस की ओर से करीब तीन साल बाद यह इफ्तार दावत आयोजित की गई थी. बुधवार को हुई दावत प्रदेश अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में हुई. इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी मौजूद रहे. मंत्री विजय चौधरी, आलोक मेहता, लेशी सिंह, संजय झा, सुमित कुमार, आफाक आलम, अली अशरफ फातमी, जीतन राम मांझी, अब्दुल बारी सिद्दिकी, शिवानंद तिवारी, उमेश कुशवाहा, रामनरेश पांडेय समेत दूसरे दलों के अन्य दिग्गज नेता भी शामिल हुए.

प्रदेश कांग्रेस की ओर से अतिथियों का स्वागत प्रदेश अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने किया. इस दौरान मंच पर बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास, प्रभारी सचिव अजय कपूर, मदन मोहन झा, अजीत शर्मा, पार्टी के सभी विधायकों के साथ प्रवक्ता राजेश राठौड़, असितनाथ तिवारी, सत्येंद्र बहादुर, हरखू झा व कांग्रेस के दूसरे कई प्रमुख नेता मौजूद रहे.

IFTAR PARTY