दारोगा भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र इंटरनेट पर वायरल.

सिटी पोस्ट लाइव : रविवार को आयोजित दारोगा भर्ती परीक्षा के दो पाली के प्रश्नपत्र देर शाम इंटरनेट मीडिया (वाट्सएप) पर तेजी से प्रसारित हो रहे थे. जबकि, अभ्यर्थियों को प्रश्नपत्र लेकर जाने की अनुमति नहीं दी.ऐसे में प्रश्नपत्र वाकई में प्रसारित हुए या किसी शरारती तत्व की कारस्तानी रही, यह जांच का विषय है. छात्र नेता सौरव कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को 1,275 पदों के लिए बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने दो पालियों में दारोगा भर्ती परीक्षा ली थी। कई जगह से प्रश्न पत्र प्रसारित होने की बातें सामने आ रही हैं. इस कारण उन्होंने आयोग के अध्यक्ष से आग्रह कि है कि इसकी सच्चाई की जांच कराई जाए.

दानापुर में दूसरे के बदले परीक्षा देने पहुंचे दो मुन्ना भाई को दो अलग-अलग परीक्षा केंद्रों से दबोचा गया. दोनों युवकों को दानापुर पुलिस के हवाले कर दिया गया. रविवार को ईएमआरएस की परीक्षा आयोजित थी.खगौल रोड स्थित आरकेड बिजनेश कालेज में दूसरे के बदले गया के मानपुर निवासी मनदीप कुमार परीक्षा देने पहुंचा था. प्रवेश द्वार पर ही जांच के दौरान उसे दबोच लिया गया. मनदीप ने बताया कि गौतम कुमार के बदले वह परीक्षा देने आया था. परीक्षा देने के लिए उसे 15 हजार रुपये मिले थे.

गोलारोड स्थित डीराम डीएवी पब्लिक स्कूल परीक्षा केन्द्र पर विकास कुमार के बदले परीक्षा दे रहे बेगूसराय निवासी अमन कुमार को केन्द्राधीक्षक ने जांच के दौरान पकड़ा. दोनों को दानापुर पुलिस के हवाले कर दिया गया. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि दो परीक्षा केंद्रों से दो युवकों को केन्द्राधीक्षक ने सौंपा.

Bihar Police SI Recruitment 2023