राजगीर में नजर आये लालू यादव,जू सफारी का किया भ्रमण .

सिटी पोस्ट लाइव _ आरजेडी सुप्रीमो  लालू प्रसाद यादव रविवार को पटना से ट्रैवलर वैन में सवार होकर राजगीर पहुंचे. सबसे पहले वे राजगृह अतिथिगृह  में  विश्राम कर अल्पाहार लिया. फिर वैन से ही वाइल्ड लाइफ जू सफारी का भ्रमण किया.इसके बाद उन्होंने वन विभाग के रेस्ट हाउस में कुछ देर आराम फरमाया. उन्होंने कहा कि राजगीर की प्राकृतिक वादियां अद्भुत हैं. यह सभी को अपनी ओर आकर्षित करती हैं.

गौरतलब है  कि लालू यादव लगातार स्रिय नजर आ रहे हैं.अभी अपने गाँव फुलवरिया पहुँच जाते हैं तो अभी ससुराल.वो लगातार मंदिरों में जा रहे हैं और माथा ते रहे हैं.वो अभी बैडमिंटन हेलते नजर आते हैं तो अभी पटना मरीन ड्राइव पर तफरी फरमाते  नजर आते हैं.उने राजनीति सरियता भी बहुत बढ़ गई है. इंडिया गठबंधन को मजबूत बनाने को बहुत मेहनत  करते हैं.

बीजेपी  सांसद द्वारा लोकसभा में असंसदीय भाषा के प्रयोग के संबंध में पूछे जाने पर लालू ने कहा कि यह गलत है. कुछ देर ठहरने के बाद वे पटना के लिए प्रस्थान कर गए.उनके साथ राजद के मुख्य प्रवक्ता अत्रि मुनि उर्फ शक्ति सिंह यादव व पूर्व केंद्रीय मंत्री जय प्रकाश नारायण सिंह यादव के अलावा जिला वन पदाधिकारी (डीएफओ) विकास आल्हावत, जू सफारी के डायरेक्टर हेमंत पाटिल भी थे.

LALU YADAV