नीतीश के मंत्रियों ने खूब निकाली PM मोदी पर भड़ास.

सिटी पोस्ट लाइव :शुक्रवार को पटना में JDU के  प्रदेश कार्यालय में राजनीतिक सलाहकार समिति की बैठक हुई. इस मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता व ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही की ओर बढ़ रही है.बिहार का कोई भी ऐसा क्षेत्र या वर्ग नहीं है जिसे नीतीश कुमार के कार्यों का सीधा फायदा नहीं पहुंचा है. बीते 18 वर्षों में नीतीश कुमार ने सभी वर्गों के उत्थान के साथ समावेशी विकास का उदाहरण पेश किया है.मोदी सरकार द्वारा देश की एकता और अखंडता पर प्रहार किया जा रहा है. महिलाओं का अपमान करने वाले लोग महिला वंदन की बात कर रहे हैं.

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने  कहा  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अच्छे दिन का झांसा देकर देश की जनता के साथ छल किया.हमें राज्य सरकार द्वारा जनता के हित में चलाई जा रही कार्यकारी योजनाओं के फायदे को जनता के बीच जाकर बताना है.जल संसाधन मंत्री संजय झा ने इस अवसर पर कहा कि हमारे नेता किसी भी पद की लालसा नहीं रखते हैं. वर्तमान राजनीतिक दौर में नीतीश कुमार की तरह ईमानदार छवि वाला नेता देश में विरले ही मिलते हैं.

जदयू के प्रदेश कोषाध्यक्ष ललन कुमार सर्राफ ने कहा कि भावी पीढ़ी के सुनहरे भविष्य के लिए हमें एकजुट होकर भाजपा मुक्त भारत बनाने के मिशन में अहम भूमिका निभानी होगी.बैठक का संचालन पार्टी के प्रदेश महासचिव चंदन कुमार सिंह ने किया. पूर्व मंत्री मंजर आलम, अभिराम शर्मा, पूर्व विधायक रजिया खातून, अजय पासवान व वाल्मीकि सिंह आदि भी इस मौके पर मौजूद थे.

JDU