अब मुजफ्फरपुर में भी भड़की हिंसा, मुर्गी फार्म में लगाई आग.

सिटी पोस्ट लाइव : सासाराम और नालंदा (Sasaram and Nalanda Violence) के बाद अब मुजफ्फरपुर जिले में भी हिंसा भड़क गई है.खबर के अनुसार देर रात मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर बखरी में दो समुदाय के लोगों के बीच हिंसा भड़क गयी.बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मुर्गी फार्म में आग लगा दी.. घटना के बाद से मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधिकारी इलाके में कैंप कर रहे हैं. देर रात सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर बखरी में दो पक्षो में तनाव के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची. फिलहाल पुलिस वाले गांव में ही मौजूद हैं और स्थिति पर नजर बनाए हुये हैं.

 

जानकरी के अनुसार फिलहाल स्थित सामान्य है, स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने बातचीत से मामले को सुलझा लिया है.
पुलिस के अनुसार रामपुर बखरी में दो पक्षों के बीच पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ, फिर धीरे-धीरे मामला हिंसक हो गया है. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मुर्गी फार्म में आग लगा दिया, जिससे काफी नुकसान हुआ है. घटना के बाद से इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि गनीमत यह रही कि पुलिस मौके पर पहुंच गयी, नहीं तो हिंसा और अधिक भड़क उठ सकती थी.

 

गौरतलब है कि बिहार के सासाराम और नालंदा जिले में पहले से लगातार 3 तीनों से हिंसक गतिविधियां जारी है. दोनों ही जिलों में फैली दंगों की आग में शहर के कई इलाके जल रहे हैं. बीती रात सासाराम में बम ब्लास्ट की भी घटना हुई है, जिसमे 6 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. नालंदा में भी शनिवार को फायरिंग की घटना हुई, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लग गयी, घटना में पुलिसकर्मी व अन्य राहगीर भी घायल हुये हैं.सासाराम और नालंदा में अभी भी तनाव कायम है.

muzaffarpur voilence