राजीव प्रताप रूडी ने अपनी ही पार्टी दिखाया आईना.

नड्‌डा के सामने रविशंकर प्रसाद ने दी नीतीश को धमकी, देखते रहिए कितने दिन चलेगी सरकार ?

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  गुरुवार को बापू सभागार में कैलाशपति मिश्र की 100वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए.बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कैलाशपति मिश्र पार्टी के प्रथम पंक्ति, पीढ़ी के नेता थे. पार्टी के विस्तार के लिए उन्होंने अपना सारा जीवन लगा दिया. पार्टी जो आज है उसकी नींव उन्होंने रखी है.जब राज्यसभा के लिए उनका नाम तय किया तब उन्होंने सहर्ष कहा कि मुझे संगठन में रहने दीजिए. ये केवल भाजपा में ही हो सकता है.

 

कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अगर 2024 लोकसभा चुनाव बीजेपी जीत गई तब बिहार सरकार कितने दिन चलेगी देखते रहिए.नड्डा आज पटना में 7 घंटे तक बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मंथन करेंगे. इस दौरान वे बिहार में पार्टी की जीत का फॉर्मूला निकालेंगे.अपने दौरे के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के सभी शक्ति केंद्र प्रमुख, मंडल अध्यक्ष और कमेटी सदस्य को संबोधित करेंगे.

 

 सभागार में कार्यक्रम के दौरान राजीव प्रताप रूडी ने अपनी ही पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी सांसद ने मंच से कहा कि भाजपा बिहार में कैलाशपति मिश्रा की विचारधारा से भटक गई है. अगर उनके सिद्धांतों पर आज हम चलते तो बिहार में भाजपा की सरकार होती. रूडी ने कहा कि कैलाशपाति मिश्रा कभी भाजपा में जाति की राजनीति नहीं होने देते. हमारा ध्येय राष्ट्रवाद और विकास था लेकिन अब हम भी जाति की राजनीति की ओर आगे बढ़ रहे हैं.

 

पूर्व सीएम और बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा है कि देश में OBC का चेहरा नरेंद्र मोदी हैं. बीजेपी ने नोनिया समाज की रेणु देवी को उप मुख्यमंत्री बनाया. हरी साहनी को नेता प्रतिपक्ष बनाया. क्या नीतीश और तेजस्वी यादव इस्तीफा देकर किसी अतिपिछड़ा को मुख्यमंत्री बनाएंगे?

BIHAR BJP