विपक्ष को भी सताने लगी नीतीश कुमार की चिंता.

जीतन राम मांझी के बाद बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने की CM के health बुलेटिन जारी करने की मांग.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले एक सप्ताह से बीमार चल रहे हैं.उनकी सेहत की चिंता सबसे ज्यादा विपक्ष कर रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बाद अब बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीमार बताते हुए उनका मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की है.

 

मांझी ने एक्स पर पोस्ट किया कि पिछले दिस दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्वास्थ्य खराब है. उनको कुछ हुआ भी है या सिर्फ उनके साथ राजनीतिक षड्यंत्र चल रहा है? नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए, जिससे पता चले कि उनकी स्थिति कैसी है?फिर गिरिराज ने पोस्ट लिखा है कि नीतीश कुमार एक गठबंधन के नहीं, बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं, इसलिए मांझी की चिंता उचित है और इसकी हमें भी चिंता है. मुख्यमंत्री का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए.

 

मांझी अभी भाजपा के साथ हैं. बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन से अलग होने के बाद से ही वे नीतीश कुमार पर जुबानी हमले कर रहे हैं. शराबबंदी के बहाने अनुसूचित जाति को प्रताड़ित किए जाने से लेकर सदन के भीतर तक वर्ग विशेष को अपमानित किए जाने का वे आरोप लगाते रहे हैं.पिछले माह विधान मंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान जनसंख्या नियोजन में शिक्षा के योगदान का उल्लेख करते नीतीश कुछ अरुचिकर टिप्पणी कर गए थे. हालांकि, अपनी टिप्पणी के लिए उन्होंने खेद प्रकट भी कर दिया था.

CM Nitish Kumar