पटना के गर्दनीबाग में तीन लोगों की बुखार से मौत.

 

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना के गर्दनीबाग ईलाके में तीन लोगों की मौत हो गई है.संदिग्ध अवस्था में हुई मौत को लेकर लोग आतंकित हैं. गर्दनीबाग  थाना क्षेत्र की जनता रोड, यादव लेन में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. एक बच्चे सहित छह लोग बीमार हैं.मरने वालों में स्थानीय निवासी राकेश यादव (35), रामनाथ यादव (30) और संजय कुमार (45) के नाम सामने आएं हैं.

 

मोहल्ले के निवासी विनोद प्रसाद (45), राजू प्रसाद (40), कृष्ण मुरारी प्रसाद (45) और साकेत कुमार (10) को बीमार होने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साकेत को दोपहर बाद उसके स्वजन अस्पताल से घर लेकर लौट आए. बाकी लोग अब भी उपचाराधीन हैं.मोहल्ले के निवासी विनोद प्रसाद (45), राजू प्रसाद (40), कृष्ण मुरारी प्रसाद (45) और साकेत कुमार (10) को बीमार होने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। साकेत को दोपहर बाद उसके स्वजन अस्पताल से घर लेकर लौट आए. बाकी लोग अब भी अस्पताल में हैं.

 

खबर के अनुसार  मोहल्ले के 10 लोग गुप्ताधाम (सासाराम) तीर्थ यात्रा पर गए थे। तीन दिनों तक वहां रहकर लौटे 10 लोगों में नौ लोगों की तबीयत एक हफ्ते बाद बिगड़ने लगी. इसमें से तीन ने दम तोड़ दिया. एक बच्चे व छह की हालत गंभीर बनी हुई है.मरने वालों में बुखार का लक्षण था, उन्हें तेज बुखार की शिकायत है. एक व्यक्ति पटना एम्स में भर्ती है. तीन लोगों को न्यू बाइपास किनारे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जिस मोहल्ले में लोग बीमार हैं सभी दैनिक मजदुर हैं.मोहल्लेवालों का कहना है कि डॉक्टरों ने मौत की सही वजह नहीं बताई. निजी अस्पताल में गए लोगों को डेंगू पीड़ित मान कर उपचार किया गया.

died of fever