दो IAS-IPS और 19 SDPO का तबादला.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सरकार ने बुधवार की देर रात दो आइएएस अधिकारियों का और दो आइपीएस अधिकारियों और 19 एसडीपीओ के तलाबदले पर मुहर लगा दी. सामान्य प्रशासन विभाग ने इस संबंधित में आदेश भी देर रात तक जारी कर दिया है.आदेश के तहत शिक्षा विभाग में प्राथमिक निदेशक के पद पर पंकज कुमार और माध्यमिक निदेशक के पद पर कन्हैया प्रसाद श्रीवास्तव की नई तैनाती की गई है.

नीतीश सरकार ने 19 एसडीपीओ और 2 आइपीएस का ट्रांसफर किया है. बुधवार को गृह विभाग ने इसके लिए भी अधिसूचना जारी कर दी है.सरकार ने 2 आईएएस और 2 आईपीएस को नई जिम्मेदारी दी है. 2 आईएएस को अतिरिक्त प्रभार भी मिला है.इसी तरह से स्वास्थ्य विभाग ने बिहार तकनीकी सेवा आयोग की अनुशंसा के बाद 27 फिजियोथैरेपिस्ट की सेवा संपुष्ट करते हुए इन्हें विभिन्न अस्पतालों में पदस्थापित किया है.

स्वास्थ्य विभाग के जारी आदेश के अनुसार नवनियुक्त 27 फिजियोथैरेपिस्ट में से 10 की सेवा लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल के ट्रामा सेंटर को सौंपी गई है.इसके अलावा शेष को पीएमसीएच पटना, भागलपुर, समस्तीपुर, खगड़िया, कटिहार, मुंगेर, गोपालगंज, सीतामढ़ी और नालंदा के सदर या अनुमंडलीय अस्पताल में पदस्थापित किया गया है.

Transfer In Bihar Government