नीतीश कुमार के तेजस्वी प्रेम का सच क्या है?

सिटी पोस्ट लाइव :जन सुराज यात्रा पर निकले देश के चर्चित चुनावी रणनीतिकार  प्रशांत किशोर ने  एकबार फिर से  नीतीश कुमार और तेजस्वी पर तीखा हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने ‘तेजस्वी के लिए नीतीश कुमार के प्रेम का सच’ बताते हुए कहा  कि जिस जंगलराज का भय दिखाकर 15 साल तक नीतीश कुमार ने राज किया आज वही नीतीश कुमार कह रहे हैं कि तेजस्वी कुमार लीड करेगा, क्यों कह रहे हैं जरा सोचिए.

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कोई आरजेडी (RJD) से प्रेम नहीं हुआ है. वो सिर्फ तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से अपनी लेगेसी बचाना चाहते हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार चाहते हैं कि जितनी खराब सरकार अभी चल रही है, उससे ज्यादा खराब सरकार उनके बाद आ जाए, तो फिर जनता कहेगी कि इससे बढ़िया तो नीतीश कुमार ही थे. बन गई लेगेसी.प्रशांत किशोर ने  कहा, “उनसे बढ़िया कोई आ जाएगी तब तो कहेगा कि जान छूटी इनसे. कहते हैं हमको 40 सीट पर तुम लोग उतार दिए हो… ऐसा बैठाकर जाएंगे कि भोगोगे 10 साल.

प्रशांत किशोर ने कहा कि तमिलनाडु (Tamilnadu) में कर्नाटक (Karnataka) में हर पांच वर्ष में नया सरकार, तभी न नेता डरता है. काम नहीं करेंगे तो जनता हटा देगी. बिहार में जान ही रहा है, काम करें चाहे नहीं, जाति पर ये लोग वोट आकर दे ही देंगे.प्रशांत किशोर ने कहा, “भाजपा के डर से लालू को, लालू (Lalu Yadav) के डर से भाजपा (BJP) को वोट पड़ ही जाना है. तो जब तक ये नेताओं के मन में डर नहीं पैदा कीजिएगा, तब तक आपका भला नहीं होगा.”

PRASHANT KISHOR