यूट्यूबर मनीष कश्यप से तमिलनाडु पुलिस करेगी पूछताछ.

सिटी पोस्ट लाइव : तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले का फर्जी विडियो बनाने के आरोपी मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस पूछताछ के लिए लेकर गई है.तमिलनाडु पुलिस प्रोडक्शन वारंट लेकर बिहार पहुंची थी. बेउर जेल द्वारा प्रोडक्शन वारंट को लेकर न्यायालय में आवेदन दिया गया था. मंगलवार की शाम न्यायालय ने प्रोडक्शन वारंट पर मुहर लगा दी और मनीष कश्यप को बिहार पुलिस की सुरक्षा में चेन्नई ले जाया गया. बिहार पुलिस के अधिकारी अभिमन्यु यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम मनीष कश्यप को चेन्नई के लिए रवाना हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मनीष कश्यप को दोपहर के बाद पटना से चेन्नई ले जाया जाएगा. तमिलनाडु पुलिस भी बिहार पुलिस के साथ गई है. 31 मार्च को मदुरई कोर्ट में मनीष कश्यप को पेश किया जाएगा. तमिलनाडु पुलिस कितने दिनों का रिमांड मांगती है और किस तरीके से पूरे मामले की जांच करती है, इसका पता आने वाले दिनों में चलेगा.

मनीष कश्यप के खिलाफ तमिलनाडु वीडियो मामले में पटना की आर्थिक अपराध इकाई में 3 केस और तमिलनाडु में 6 केस दर्ज है. तमिलनाडु पुलिस की ओर से किए गए 13 एफआईआर में से 6 में मनीष नामजद है. कृष्णागिरी, बरगस और त्रिपुर में मनीष कश्यप के खिलाफ मामले दर्ज हैं. केस में मनीष के साथ उसके यूट्यूब चैनल ‘सच तक’ का भी नाम शामिल है.

manish kashyap