ATM की मशीन काटकर 33 लाख रुपये की चोरी.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के छपरा जिले में एक पुलिस थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया है. मशीन काटकर 33 लाख रुपये लूट ले गये. अपराधियों ने बड़े आराम से गैस कटर से एटीएम को काटा और कैश निकालकर आराम से भाग गए. इतनी बड़ी वारदात का पता पुलिस को तब चला जब सुबह 8 बजे लोगों ने पुलिस को सूचना दी.एटीएम में शटर में लगें दोनों ताले गैस कटर से काटने के बाद चोरों ने एटीएम के मशीन को गैस कटर से काटा और उसमें रखें सारे रुपए लेकर चले गए.

 

बैंक कर्मियों ने 33 लाख रुपये की चोरी की बात कबूल की है .सारण के एसपी ने इस चोरी की पुष्टि कर दी है.. 33 लाख की चोरी की घटना सामने आने के बाद प्रशासन हरकत में आया है और घटनास्थल का डीएसपी ने मुआयना किया है, हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग सका है. छपरा में ये घटना मशरख इलाके में थाने के पास ही हुई.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैश डालने वाली एजेंसी ने एटीएम में 24 लाख रुपये डाले थे और पहले से भी बड़ी रकम एटीएम में मौजूद थी जिस पर चोरों की बुरी नजर पड़ गई थी.

 

एटीएम जिनके घर में लगा हुआ है, वो भी घर से बाहर गए हुए थे और लौटने पर उन्हें घटना का पता चला कि एटीएम के शटर को काट कर चोरों ने एटीएम चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मशरख नगर पंचायत क्षेत्र के बाजार क्षेत्र स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप के सामने भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का यह एटीएम है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही पुलिस किसी सुराग की तलाश कर लेगी और अपराधियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

atm theft