मंडप से दूल्हा समेत 4 बाराती अगवा, थाने पहुंचा मामला.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के  अररिया के के महलगांव थाना के पचेली गांव में शादी के मंडप से  दूल्हा समेत 4 बराती अगवा हो गये. पूर्णिया जिले के जलालगढ़ प्रखंड के तरोना गांव से बारात आई थी. पटाखे और शोर-शराबे के बीच बारात नाचते हुए लड़की के घर भी पहुंची . दूल्हा मंडप में बैठ भी गया.लेकिन पटाखे फोड़ने को लेकर  बाराती और सराती के बीच में पहले तो तू-तू मैं-मैं शुरू हुई और फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. फिर क्या था, सराती पार्टी ने दूल्हे और उसके कुछ रिश्तेदारों को बांस में बांधकर टॉर्चर करना शुरू कर दिया.

इसके बाद दूल्हे की कार पर ही दूल्हा समेत चार लोगों को बिठाया और कहीं निकल गए. मामला पुलिस तक पहुंचा. लड़का पक्ष ने लड़की पक्ष के विरुद्ध महलगांव थाना में आवेदन देते हुए कहा है कि दूल्हे और अन्य रिश्तेदारों को लड़की वालों ने अगवा कर लिया है. अररिया के के महलगांव थाना के पचेली गांव में पूर्णिया जिले के जलालगढ़ प्रखंड के तरोना गांव से बारात आई थी. रामानंद विश्वास ने पुलिस को दिये गए आवेदन में कहा है कि मेरे भतीजा अवनीश कुमार विश्वास (दूल्हा) की शादी के लिए अररिया के महलगांव थाना के पचेली गांव में दो बजे रात में मंडप में पहुंचे जहां पर शादी की बेदी पर मन्त्रोचार चल रहा था. इसी बीच बच्चे पटाखा फोड़ने लगे, जिसको लेकर वर-वधु पक्ष में झगड़ा शुरू हो गया.

इसी बीच दीपक कुमार, पिंकेश कुमार समेत दस पंद्रह लोगों के साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दिए. आवेदन के मुताबिक कन्या पक्ष के इन लोगों ने ही हथियार का भय दिखाकर लड़की को दिए जाने वाले जेवर, 20 भरी चांदी, एक भरी सोना छीन लिया और फायरिंग भी की. आवेदन में लड़की के चाचा ने कहा है कि वर पक्ष के दूल्हा अविनेश कुमार समेत, दूल्हे के पिता चमनलाल विश्वास, निलेश कुमार विश्वास  को मारपीट कर दूल्हे की गाड़ी पर हीं लेकर कहीं फरार हो गया.

इस घटना में दूल्हा सहित चार लोगों को बांधकर मारपीट भी की गई है. दूल्हे के चाचा ने थाना में आवेदन देकर दूल्हा समेत चार लोगों एक कुशल बरामदगी की गुहार पुलिस से लगाई है. इस मामले में महलगांव थानेदार मोहम्मद गुलाम शाहबाज ने बताया कि वारदात को संज्ञान में लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी है.

groom kidnaping