सारण, मुजफ्फरपुर और गया में बिहार STF ने की बड़ी कार्रवाई.

:बलिया के अजूबा नट के साथ पकड़ा गया, इंटर स्टेट गैंग का सरगना है अजय नट

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार STF को एक बड़ी कामयाबी मिली है.STF ने राज्य के तीन जिलों में कार्रवाई करते हुए  इंटरस्टेट गैंग के दो अपराधियों को धर दबोचा है. सारण, मुजफ्फरपुर और गया में STF की टीम ने कार्रवाई की है. सारण जिले के एकमा में थाना इलाके में छापेमारी कर टीम ने दाउदपुर थाना के तहत बंगरा गांव के रहने वाले वांटेड अपराधी अजय नट उर्फ निरंजन नट को पकड़ा है. टीम ने इसके इसके साथी और पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया के रहने वाला अपराधी अजूबा नट को भी गिरफ्तार किया है.

इन दोनों अपराधियों के पास से 2 देशी पिस्टल, 4 गोली और लूट की एक बाइक बरामद की गई है. 40 ग्राम सोना और 2 मोबाइल को भी जब्त किया गया है. STF के अनुसार ये दोनों ही इंटर स्टेट गैंग के लिए काम करते हैं. इनके खिलाफ सारण और सीवान जिले के थानों में लूट और डकैती के कई FIR दर्ज हैं. इन दोनों अपराधियों को पकड़ने के लिए एक ऑपरेशन चलाया गया था. जिसमें सीवान और सारण जिले की पुलिस भी शामिल थी.

STF की टीम की  दूसरी कार्रवाई मुजफ्फपुर के हथौड़ी थाना इलाके में हुई ही.छापेमारी कर जिले के टॉप-10 और वांटेड अपराधियों की लिस्ट में शामिल कुख्यात मनीष पांडेय को गिरफ्तार किया है.यहाँ से  प्रिंस कुमार और निशांत उर्फ प्रशांत को धर दबोचा है. इनके पास से 2 देशी पिस्टल, 3 गोली, 3 मोबाइल और 6730 रुपए कैश बरामद किए गए. मनीष पर हथौड़ी थाना में पहले से अपहरण, लूट, डकैती और आर्म्स एक्ट के तहत कई केस दर्ज हैं.

गया में STF की तीसरी टीम ने कार्रवाई करते हुए पिछले तीन साल से फरार चल रहे कुख्यात और वांटेड अपराधी कमलेश मांझी उर्फ विकास मांझी को गिरफ्तार किया है. इसे पकड़ने लिए डोभी थाना के तहत सोनवर्षा गांव में छापेमारी की गई थी. इसके खिलाफ चेरकी थाना में 2020 में ही एक आपराधिक केस दर्ज हुआ था. जिसमें अपराधी कमलेश फरार चल रहा था. इसके सोनवर्षा में होने की जानकारी पुलिस को मिली थी जिसके बाद छापेमारी की गई और उसे पकड़ा गया.

BIHAR crime