लैंड फॉर जॉब मामले में बिहार में CBI का छापा.

RJD विधायक किरण देवी के ठिकानों पर सीबीआई रेड, लालू परिवार के करीबी हैं पति अरुण यादव.

सिटी पोस्ट लाइव : लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में दिल्ली से लेकर बिहार तक सीबीआई की छापेमारी जारी है.खबर के अनुसार RJD विधायक किरण देबी के कई ठिकानों पर बिहार में  छापेमारी की कार्रवाई चल रही है.भोजपुर के अंगियांव स्थित विधायक के  आवास और पटना के सरकारी आवास पर भी सीबीआई की टीम पहुंची है. सीबीआई द्वारा 9 लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई द्वारा जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. CBI मुख्यालय के द्वारा इस खबर की पुष्टि भी की गई है. सीबीआई अधिकारी के मुताबिक पटना, भोजपुर के साथ -साथ दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा में सर्च ऑपरेशन हो रहा है.

विधायक किरण देवी के पति अरुण यादव हैं, जो पूर्व में RJD पार्टी से विधायक रह चुके हैं. इसके साथ ही उ्हें बिहार में रेत कारोबार (Big Sand Businessman) में एक बड़े नाम के तौर पर जाना जाता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राबड़ी देवी के अपार्टमेंट में सारे फ्लैट की खरीदारी अरुण यादव ने ही की थी.  इस बात का खुलासा IRCTC घोटाला मामले के अनुसंधान के दौरान हुआ था. इसी मामले में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भी CBI पूछताछ कर चुकी है.

land for job scam