12 साल की बच्ची के साथ 8 युवकों ने रातभर किया दुष्कर्म.

सिटी पोस्ट लाइव :पश्चिम चंपारण के बगहा जिले से एक गैंगरेप की बड़ी वारदात की खबर आ रही है. जिले के  लौकरिया थाना क्षेत्र के मझौवा सरेह में 12 वर्षीय किशोरी के साथ आठ युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पूरी रात आरोपितों ने पीड़िता के साथ गन्ने के खेत में गैंगरेप किया.बुधवार की अलसुबह गांव के समीप छोड़कर भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बरामद किया.कुछ देर बाद छापामारी में सभी आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसपी किरण कुमार गोरख जाधव के अनुसार  बच्ची अपने मौसा के साथ बाइक पर सवार होकर गांव लौट रही था. इस बीच मझौवा सरेह में कुछ युवकों ने बाइक रोक ली. इसके बाद आधा दर्जन अन्य युवक मौके पर पहुंचे और युवक के साथ मारपीट की.मारपीट के दौरान  उसका सिर फट गया. आरोपितों ने युवक खदेड़कर वहां से भगा दिया, फिर किशोरी को समीप के गन्ने में खेत में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया. इधर, जख्मी युवक किसी तरह लौकरिया थाने पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी दी.

सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ पीड़िता की बरामदगी के लिए छापामारी शुरू कर दी. हालांकि, रात में पुलिस को सफलता नहीं मिली. बुधवार की सुबह करीब पांच बजे गांव के समीप से ही पीड़िता को जख्मी हालत में बरामद किया गया.पीड़िता और जख्मी युवक के बयान के आधार पर चिन्हित किए गए आठ आरोपितों चंदन महतो, जीवन शर्मा, विनोद कुमार, प्रमोद कुमार, सरदार महतो, कांतिलाल महतो, मुन्ना महतो व रविन्द्र महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी गिरफ्तार आरोपितों की उम्र 19 से 24 साल के बीच है.

GANG RAPE