आर्केस्टा डांसर से आधा दर्जन दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म.

बरात में डांस प्रोग्राम के बाद लौट रही थी वापस, मनचलों ने अगवा कर डांसर के साथ किया गैंगरेप.

सिटी पोस्ट लाइव : गोपालगंज जिले से एक ऑर्केस्ट्रा ग्रुप की डांसर के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है.खबर के अनुसार साठी के धमौरा गांव में सोमवार रात करीब दो बजे बारात में आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. न्यू नेहा म्यूजिकल ऑर्केस्ट्रा ग्रुप हीरापाकड़ मनुआपुल की पीड़ित नर्तकी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.इस मामले में आरोपी फरियाद आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दुष्कर्म के इस मामले में छह नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

 पूजहा के बगही ऊचवा टोला से बारात साठी के धमौरा गांव में सोमवार को आई थी.डांस प्रोग्राम खत्म होने के बाद आर्केस्ट्रा के कलाकार वापस जा रहे थे तभी साठी-लछनौता रोड पर गांधी चौक के पास आधा दर्जन मनचलों ने आर्केस्ट्रा की गाड़ी घेर लिया. उसमें बैठी नर्तकियों के साथ छेड़खानी करने लगे. संचालक और नर्तकियों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की. इसके बाद एक नर्तकी को जबरदस्ती गाड़ी से उतार कर ले गए. संचालक और अन्य नर्तकी थाने पर पहुंचे और शिकायत की.

सूचना पर पुलिसमें आई और घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. थाने में पीड़िता ने आधा दर्जन लोगों पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है.थाने से घटनास्थल की दूरी करीब छह किलोमीटर है.इस मामले में थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पीड़ित के बयान पर कांड अंकित कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल बेतिया भेजा गया है.