समस्तीपुर में गुंडागर्दी, पिता पुत्र को पालतू कुत्ते से कटवाया.

सिटी पोस्ट लाइव : समस्तीपुर. जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खानपुर उत्तरी से हिला देनेवाली दबंगई की वारदात सामने आई है. दबंगों ने संतोष कुमार मिश्र के घर में घुसकर मारपीट कर 2 लोगों को गंभीररूप से घायल कर दिया. मारपीट का सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है.विडियो में 8 से 10 की संख्या में लोग मारपीट तो कर रहे हैं और कुत्ते से पीड़ित के ऊपर हमला करवा रहे हैं..

 

संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि मंगलवार की देर संध्या वह बाजार से सब्जी लेकर घर लौटा था. उसी दौरान गांव के ही दबंग प्रवृत्ति के 8 से 10 लोगों के द्वारा जानलेवा हमला किया गया और मारपीट किया गया. साथ ही एक युवक को घर से उठाकर ले गए और फिर उसके साथ बांध कर मारपीट की. धारदार हथियार से हमला कर उसे जख्मी कर दिया गया. संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि उनके पुत्र के ऊपर 4 साल पूर्व भी जानलेवा हमला किया गया था. इसको लेकर उनके द्वारा थाना में केस किया गया था.

 

पीड़ित संतोष ने बताया कि मारपीट के दौरान उन लोगों के ऊपर कुत्ते से भी हमला कराया गया है.बाद में स्थानीय ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद युवक को छुड़ा कर लाया गया. जिसके बाद परिवार के लोगों ने इलाज के लिए उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.संतोष मिश्रा अपने घर के दरवाजे पर एक झोला लेकर गेट पर पहुंचे और झोला अपनी पुत्री के हाथ में दिया वैसे ही उनके ऊपर कुछ लोगों के द्वारा हमला कर दिया गया. हमलावरों की संख्या देखते देखते बढ़ गई.बिच बचाव करने पहुंचे परिवार के लोगों के साथ भी मारपीट की गई.संतोष कुमार मिश्रा के पुत्र कुत्ते के हमले में बुरी तरह जख्मी हो गए है. इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष के द्वारा खानपुर थाना में लिखित आवेदन दिया गया है.

samstipur crime