BJP विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट, दहशत में लोग.

अपराधियों ने लूट के बाद फायरिंग कर फैलाई दहशत, बढ़ते अपराध से जनता है दहशत में .

 

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. मुजफ्फरपुर में  बेखौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है.  मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के  सरैया-तुर्की पथ में छितरी गांव स्थित स्थानीय विधायक अशोक कुमार सिंह के पेट्रोल पंप से को बेखौफ़ बदमाशों ने देर शाम 4 लाख रूपए लूट लिए. 2 बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने हथियार के बल पर लगभग 4 लाख रुपए लूटकर तुर्की की तरफ फरार हो गए. अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए 6 फायर किया.लेकिन सभी कर्मी बाल बाल बचे. घटना की सूचना पर पहुंचे अपर थाना प्रभारी  सत्येंद्र पांडे घटनास्थल पहुंच सीसी टीवी फुटेज की जांच की. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है.

 

पुलिस के अनुसार  शनिवार कि देर शाम करीब 8 बजे 6 की संख्या में अपराधी पहुंचे, पेट्रोल पंप पहुंच दहशत फैलाने को लेकर नोजल मैन मो आशिक पर फायर कर दिया. जिससे नोजल मैन पीछे की तरफ फरार हो गया. इसी क्रम में  एक बाइक पर सवार 4 लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे  तथा 2 अपराधी हांथ में पिस्टल लिए हुए कैश काउंटर में घुस गए तथा 2 फायर कर  कैश की गिनती कर रहे मैनेजर नरेश्वर मिश्रा से लगभग 4 लाख कैश लूट कर तुर्की की तरफ फरार हो गए.

 

अपराधियों ने 3 मिनट में लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं क्षेत्र में लगातार हो रही लूट की घटनाओं में किसी अपराधी के नहीं पकड़े जाने से लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त था. मौके पर विधायक अशोक कुमार सिंह ने सरैया पुलिस के सामने नाराजगी जाहिर की.गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर में लगातार हत्या और लूट की वारदातें हो रही हैं.साइको किलर ने आतंक मचा रखा है.

loot