छपरा मे दिनदहाड़े 10 लाख रुपए कि लूट.

हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मियों को बनाया बंधक, 10 लाख रुपये कैश को लूट कर फरार हो गए.

सिटी पोस्ट लाइव :  छपरा में अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है. गरखा थाना क्षेत्र स्थित चिरांद रोड में अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के दफ्तर पर हमला बोल दिया.कर्मचारियों को बंधक बनाकर  10 लाख रुपए लूट ले गये. दिनदहाड़े हुई घटना के बाद लोग दहशत में हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि भारत फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में बाइक सवार कुछ अपराधी पहुंचे और कर्मचारियों को हथियार के बल पर एक कमरे में बंद कर दिया. फिर दफ्तर में रखे कैश को लूट कर फरार हो गए.

सुबह 10:00 बजे ही बाइक से कुछ लोग भारत फाइनेंस के दफ्तर पहुंचे और कुछ काम के संबंध में पूछताछ की. थोड़ी देर बाद ही दोनों ने पिस्तौल निकाल लिया और कर्मचारियों को धमकाने लगे. पिस्टल के बल पर कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया गया.कर्मचारियों को बंद करने के बाद अपराधियों ने कैश काउंटर में रखे 9 लाख 95 हजार लूट कर फरार हो गए. इस घटना की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है.

कर्मचारियों के अनुसार अपराधियों ने पहले से ही फाइनेंस कंपनी के दफ्तर की रेकी की थी. अपराधियों को यह पता था कि आज भारत फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में 10 लाख रुपया कैश आया है जिसके बाद उन लोगों ने धावा बोला और क्या इसको लूट लिया.गौरतलब है कि इसके पूर्व भी इस इलाके में लूट की कई घटनाएं हो चुकी है. इसके बावजूद पुलिस बैंकों की सुरक्षा को लेकर लापरवाह है और आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही है. एसपी गौरव मंगल ने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

loot