वर्दी वाली गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरेलियां.

मंगेतर की शिकायत पर दारोगा के खिलाफ एसपी ने लिया बड़ा एक्शन, कर दिया दोनों को निलंबित.

सिटी पोस्ट लाइव : जमुई सदर थाना के  एक दरोगा को वर्दी वाली गिर्ल्ड फ्रेंड के साथ होटल में रंगरेलियां मनाना महंगा पड़ गया.इस  मामले में पुलिस अधीक्षक ने इस प्रेमी जोड़े को एक साथ निलंबित कर दिया है. वर्दी वाली प्रेमिका लक्ष्मीपुर थाने में तैनात थी. मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अनुशासनहीनता के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस पूरे मामले में दोनों के बीच उत्पन्न प्रेम संबंध का भी जिक्र है. गौरतलब है कि पहले विद्यानंद कुमार लक्ष्मीपुर थाना में पदस्थापित थे, और वहीं उनकी मुलाकात प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक ज्योति कुमारी से हुई थी. इस दौरान, दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया. विद्यानंद कुमार की सगाई हो चुकी है और मंगेतर को इस बारे में जानकारी मिली तो इस बात की शिकायत  मंगेतर ने पूर्व में पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन को लिखित आवेदन देकर की थी.  पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में विद्यानंद कुमार को लक्ष्मीपुर थाना से जमुई सदर थाना में तबादला कर दिया था.

तबादले के बाद भी दोनों पुलिस पदाधिकारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और इसके बाद उन्होंने जमुई जिला के मलयपुर स्थित एक निजी होटल में मिलने का प्लान किया. विद्यानंद कुमार की मंगेतर वहां पहुंच गई थी. जमकर हंगामा हुआ था.इसके बाद यह मामला चर्चा का विषय बन गया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने अब कड़ा रुख अपनाते हुए दोनों को निलंबित कर दिया है. फिलहाल यह पूरा मामला पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

policeman love story