नालंदा में शूट आउट, पार्षद के भांजे समेत 2 युवकों को मारी गोली.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नालन्दा जिले के   हिलसा थाना क्षेत्र के काजी बाजार का इलाका शनिवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. रात  आठ बजे अचानक गोलियों की बौछार शुरू हो गई.इस शूट आउट  में गोली लगने से वार्ड पार्षद के भगीना समेत दो लोग घायल हो गये, जिनको गम्भीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया. जख्मी विकास कुमार घर जा रहा था. इसी बीच बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें विकास कुमार उर्फ हरेराम व विकास कुमार के पैर में गोली लग गयी. इसके बाद दोनों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

घायलों की पहचान काजी बाजार मोहल्ला निवासी दयानन्द प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र विकास कुमार उर्फ हरेराम के रूप में की गई, वहीं दूसरे युवक की पहचान सत्यनारायण प्रसाद के पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  बीते दो दिनों से असमाजिक तत्वों के द्वारा लगातार रात को रुक-रुककर गोलीबारी की जा रही थी. शनिवार की देर शाम करीब आठ बजे पुनः अंधाधुंध गोली चलने लगी है. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया. गोलीबारी के दौरान बाजार से घर जा रहा नगर परिषद हिलसा के वार्ड संख्या 19 के पार्षद रूनी देवी के भगिना विकास कुमार उर्फ हरेराम के पैर में भी गोली लग गयी है. गोली लगने के बाद वो जमीन पर गिर गया और लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है. फिलहाल घटना का कारण स्प्ष्ट पता नहीं चल पाया है. गोलीबारी की इस घटना की खबर सुन मुख्य पार्षद धनंजय कुमार अस्पताल पहुंचे और घायल युवकों का हालचाल जाना और प्रशासन से कार्रवाई की मांग की.

nalanda crime