पटना में शूट आउट, दिन दहाड़े प्रोपर्ट डीलर को भूना.

सिटी पोस्ट लाइव :पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी मोहल्ले में मंगलवार की शाम हुई शूट आउट की वारदात में 65 साल के अर्जुन सिंह उर्फ अशोक कुमार सिंह की जान चली गई.बाईक सवार अपराधियों ने उन्हें दिन दहाड़े गोलियों से भून दिया. इलाज के दौरान अर्जुन सिंह ने दम तोड़ दिया.आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेजा गया है.

 

मृतक के पुत्र का आरोप है कि 16 कट्ठा जमीन को लेकर विजय और भांजा विकास ने षड्यंत्र रचकर पिता की हत्या कराई है.वारदात को लेकर एएसपी शरथ ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में लेकर चल रहे पुराने विवाद में हत्या हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.मृतक के बेटे सन्नी कुमार ने बताया कि बिस्कोमान कॉलोनी के प्यारे लाल का बाग में पिता 16 कट्ठे के प्लॉट पर काम कर रहे श्रमिक को रुपये देने गए थे. पिता को अकेला देख विजय यादव उर्फ विजय पांडे और उसके भांजा विकास ने षड्यंत्र रचकर पिता की हत्या कराई है.

 

उसके अनुसार पिता जमीन का मुकदमा न्यायालय से जीत चुके थे. 16 कट्ठा में से पिता तीन कट्ठा की रजिस्ट्री कराकर मकान बनवा रहे थे. विजय घर और कोर्ट में अक्सर धमकी देता रहता था कि जिस दिन मौका मिलेगा, उसी दिन बाप-बेटा की हत्या कर देंगे.बेटे का आरोप है कि विजय मंदिर का पुजारी बनकर ठगी का काम करता है. सन्नी ने बताया कि उसके घर के समीप एक सप्ताह से असामाजिक तत्व बैठकर शराब पी रहे थे. सन्नी के अनुसार विजय पर रंगदारी के आधा दर्जन मामले आलमगंज और अन्य थानों में दर्ज हैं. वह दुष्कर्म मामले में भी जेल जा चुका है. उसपर डेढ़ दशक पूर्व सीसीए एक्ट के तहत कार्रवाई हुई थी.

 

विजय ने पुलिस को बयान में बताया था कि बिस्कोमान कॉलोनी में रहने वाले अर्जुन सिंह ने गलत वंशावली के आधार पर कई साल पहले 16 कट्ठा जमीन को 40 लाख रुपये में एग्रीमेंट कराया था. पुलिस के अनुसार, इस जमीन को विजय ने मठ का जमीन बता आपत्ति जता घेराबंदी कर लिया था.

shoot out