RJD के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के अरवल से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आ रही है.अरवल से RJD के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के बेटे दिवाकर कुमार की हत्या अरवल-औरंगाबाद के सीमा पर हिच्छन बीघा गांव के सोन तटीय इलाके में शुक्रवार की शाम इस घटना को अंजाम दिया गया.इस हत्या को लेकर ईलाके में तनाव व्याप्त है.मौके पर औरंगाबाद और अरवल पुलिस कैंप कर रही है.

पुलिस के अनुसार हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.पुलिस के अनुसार RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के समधीआना हिच्छन बीघा गांव के समीप यह हत्या की वारदात हुई है. फिलहाल दोनों जिले का बॉर्डर होने के कारण पुलिस पर्याप्त रूप से हत्यारों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.हत्या से पूर्व RJD के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह अपने पैतृक गांव हिछन बीघा में ही कई दिनों से रह रहे थे.

रविन्द्र सिंह RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के काफी करीबी थे और अरवल सीट से दो-दो बार RJD के टिकट से विधायक भी रहे हैं. रविन्द्र सिंह एक कुख्यात नक्सली हुआ करते थे.लालू यादव ने ही उन्हें विधान सभा का टिकेट देकर मुख्यधारा में लाने का काम किया.वो अपने ईलाके में बहुत लोकप्रिय हैं.उनके बेटे की हत्या से पुरे ईलाके में तनाव व्याप्त है.

MLA SON MURDER