अपराधियों ने ठेकेदार चंदन को घर के पास गोलियों से भूना.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेखौफ हो गये हैं.अपराधियों ने सोमवार की रात शहर के लोक नगर मोहल्ले में शहर के के चर्चित ठेकेदार मोकर गांव निवासी चंदन कुमार को गोलियों से भून दिया.पांच गोलियां लगने से चंदन की मौत हो गई. वे जहानाबाद सदर प्रखंड की ही मोकर पंचायत से मुखिया का चुनाव भी लड़े थे, जिसमें मामूली वोटों से हार मिली थी. नक्सलियों से भी उनकी पुरानी अदावत थी. घर के समीप ही अपराधियों ने ठेकेदार को निशाना बनाया. सूचना पर एसडीपीओ राजीव कुमार  सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा.

इस हमले में  चंदन की मां व चाची बाल-बाल बच गईं.चंदन कुमार अपनी फुआ के यहां गया जिले के बेलागंज में गृहप्रवेश समारोह में शामिल होने गए थे. साथ में पत्नी, मां, बच्ची व चाची थीं.वहां से सपरिवार चारपहिया वाहन से लौटकर घर पहुंचे. घर के समीप गाड़ी पार्क की. गाड़ी से उतरकर पत्नी व बेटी घर में प्रवेश किया.मां और चाची के साथ चंदन पीछे से घर की ओर बढ़े, तभी पहले से घात लगाए एक हमलावर ने उनपर पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू  कर दी.

 चंदन भागकर घर की चौखट पर पहुंचे और गिर पड़े, तब तक उनको चार गोली लग चुकी थी. इसके बाद हमलावर ने नजदीक पहुंचकर सिर में नजदीक से एक गोली दाग दी. परिवार के सामने ही चंदन ने दम तोड़ दिया. उनके सीने, पीठ व सिर में गोली लगी थी.हमलावरों के जाते ही स्वजन व मोहल्ले के लोग चंदन को आनन-फानन सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. बीच शहर में घटना से खलबली मच गई है.

murder