पाल होटल के मालिक को गोली मारने वाला गिरफ्तार.

सिटी पोस्ट लाइव : गया-डोभी रोड पर स्थित  पाल होटल के मालिक चन्दन दुबे को गोली मारकर जख्मी करने वाला भू-माफिया रोशन कुमार  पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. पुलिस ने मंगलवार को बोधगया थाना क्षेत्र के कनहौरा गांव से उसे धर दबोचा है.भू-माफिया रोशन कुमार पर पूर्व से भी कई कांड दर्ज हैं. इसने चन्दन दुबे की जमीन हड़पने की नीयत से गोली चलाई थी. आरोपी रोशन ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर घटना का अंजाम दिया था.

घटना के बाद पीड़ित द्वारा इनके विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज की गई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसपी सहित अन्य पुलिसकर्मियों की टीम गठित कर अनुसंधान किया जा रहा था. अनुसंधान के क्रम में अपराधियों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापामारी की जा रही थी.आखिरकार पुलिस ने उसे मंगलवार को गुप्त सुचना पर छापेमारी कर धर दबोचा.

बोधगया से भू-माफिया मनोज यादव के बेटे रोशन कुमार को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. उसे जेल भेज दिया गया है. इसने बोधगया में जमीन हड़पने की नियत से पाल होटल के मालिक पर गोली चलाई थी. भू-माफिया रोशन कुमार पर तीन मामले पहले से भी दर्ज हैं. इनके अन्य सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

GAYA CRIME