बालू माफियाओं ने दारोगा को दिन-दहाड़े रौंद डाला.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में शराब माफिया- बालू माफिया कितने ताकतवर हो चुके हैं इसकी एक बानगी फिर से देखने को मिली है.जमुई जिले के गरही थाना इलाके में बालू माफियाओं ने  पुलिस को निशाना बनाया है. गरही थाना इलाके के रोपावेल के पास मंगलवार की सुबह गश्ती कर रही पुलिस की टीम के दारोगा को बालू लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंद डाला. इस हादसे में गरही थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिस का जवान राजेश कुमार साह घायल हो गया.

घायल पुलिस जवान को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन गरही थाना के अपर थानाध्यक्ष के पद पर थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन को लेकर सदर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उन्हें अमृत घोषित कर दिया, जबकि घायल जवान को सदर अस्पताल में इलाज के बाद निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में जो जवान घायल हुआ है. राजेश कुमार शाह होमगार्ड का जवान है और गिद्धौर इलाके के रतनपुर गांव का रहने वाला है.

जानकारी के अनुसार मृतक सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन वैशाली जिले के रहने वाले थे, जो 2018 बैच के दारोगा थे. हादसा मंगलवार की सुबह लगभग 7 बजे तब हुआ जब पुलिस की एक टीम गश्ती पर निकली थी. इसी दौरान सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन ने तेज गति से जा रहे एक बालू लदे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की लेकिन बालू लदा ट्रैक्टर नहीं रुका. गाड़ी ने सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन और पुलिसकर्मी राजेश कुमार साह को रौंद दिया और दोनों को रौंदते हुए फरार हो गया.इस घटना के बाद जमुई जिले के पुलिस की टीम मर्माहत है. एसपी शौर्य सुमन ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायल जवान से मुलाकात की. पुलिस को रौंदने वाले ट्रैक्टर की तलाश की जा रही है.

JAMUI CRIME