PNB मैनेजर ने क्यों लगा ली फांसी, सुसाइड नोट से खुला राज.

सिटी पोस्ट लाइव :पटना में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर का शव पटना के एक होटल के कमरा नंबर 543 में फांसी से लटकता मिला है.दो पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है. 47 वर्षीय अखिलेश कुमार पटना के कंकड़बाग स्थित इंदिरानगर रोड नंबर एक के निवासी थे. वह पीएनबी के दानापुर कैंट ब्रांच में पदस्थापित थे. सूचना मिलते ही कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है.

बैंक मैनेजर शुक्रवार की सुबह घर से निकले थे, लेकिन शाम तक नहीं लौटे. खोजबीन के बाद स्वजन ने कंकड़बाग थाने में इसकी सूचना दी. इसके कुछ देर बाद ही पता चला कि उनके बैंक खाते का इस्तेमाल होटल सिटी सेंटर में हुआ है. स्वजन उक्त होटल पहुंचे. जब लोग कमरे में गए, तो बैंक मैनेजर का शव फंदे से लटकते मिला. परिजनों में चीख-पुकार मच गई.कोतवाली इंस्पेक्टर संजीत कुमार ने बताया कि शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली कि होटल सिटी सेंटर में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है. पीएनबी के ब्रांच मैनेजर का शव बरामद किया है.

कमरे से दो पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है.उसमें मृतक ने आत्महत्या के पीछे कारण बताया है. उसमें जिक्र किया गया है कि कुछ दिनों से बैंक में लोन देने बगैरह को लेकर परेशान चल रहे थे. गाजियाबाद में तैनाती के समय कुछ लोगों ने उनसे फर्जी जमीन के कागजात पर लोन स्वीकृत करवा लिया था. इस सब से वह काफी तनाव में थे. मामले में पटना पुलिस आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

SUCIDE