पटना सिटी में सरेआम युवक की हत्या, कोर्ट के पास गोलियों से भूना.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधी बेख़ौफ़ हैं और पुलिस अपराधिक वारदातों पर रोक लगाने में पूरी तरह से बिफल है. आलमगंज थाना क्षेत्र के पटना सिटी व्यवहार न्यायालय के पास बुधवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. मृतक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के गुड़ की मंडी अरफाबाद रीठी गली निवासी राजा कुमार के रूप में की गई है, जो पेंटर का काम करता था. बताया जाता है कि राजा कुमार अपने दोस्त सरवन कुमार के साथ गुड़ की मंडी इलाके से चाय पीकर अपने घर लौट रहा था, इसी दौरान पटना सिटी व्यवहार न्यायालय के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने राजा को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

पुलिस जांच में जुटी है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में राजा की गोली मारकर हत्या की गई है. मृतक के पड़ोसी संजीव कुमार ने बताया कि गोली की आवाज सुनने पर जब वो मौके पर पहुंचे तो राजा कुमार को खून से लथपथ पाया. उन्होंने बताया कि आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल राजा कुमार को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक राजा कुमार के दोस्त और घटना के प्रत्यक्षदर्शी सरवन कुमार ने अज्ञात अपराधियों पर हत्या किए जाने के बाद पुलिस के समक्ष बताई है.

मौके पर मौजूद आलमगंज थाने के अपर थानाध्यक्ष लाल मुनी दुबे ने हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. पुलिस ने मृतक के दोस्त और घटना के प्रत्यक्षदर्शी सरवन कुमार को हिरासत में लिया है, जिससे पुलिस कड़ी पूछताछ करने में जुटी है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है.

murder