RJD शासनकाल के माफियाओं पर होगी कार्रवाई.

अमित शाह से मुलाक़ात के बाद सम्राट चौधरी ने कहा- तेजस्वी को खेलने के लिए मिलेगा खिलौना.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने दिल्ली में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात के बाद बड़ा बयान दिया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्होंने बिहार के माफियाओं पर कार्रवाई के लिए विशेष प्लान बनाया है. उन्होंने कहा है कि राजद शासन काल की सारी फाइलें निकल जाएगी और जो भी काली करतूत और माफियागिरी की गई है उन पर कार्रवाई होगी. उन्होंने तेजस्वी को भी खेलने के लिए खिलौना देने की बात कही है.सम्राट के इस बयान के बाद महागठबंधन में हलचल तेज हो गई है.

बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिंह दोनों नेता इस वक्त दिल्ली में मौजूद हैं. दोनों दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं . सम्राट चौधरी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में बिहार में शराब माफिया और बालू माफिया का बोलबाला था. अब उन पर कार्रवाई का वक्त आ गया है. माना जा रहा है कि अमित शाह से मिलने के बाद सम्राट चौधरी बिहार में लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त बिहार हो इसका मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं. सम्राट चौधरी के बयान से साफ है कि बिहार आने के बाद कार्रवाई में और तेजी आ सकती है. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून का राज स्थापित हो यह हमारी पहली प्राथमिकता होगी और इसका असर अब बिहार में दिखाना भी शुरू होगा.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जितने लोग सरकार में थे यह सब लोग ठेकेदार वाले सरकार थे. उन्होंने कहा कि सब का फाइल खोला जाएगा. यह बालू माफिया और शराब माफियाओं का सरकार था. इससे जितने लोग जुड़े थे एक-एक लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. किसी को नहीं छोड़ा जाएगा. बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद तेजस्वी यादव और राजद के नेताओं के द्वारा खेल करने के सवाल पर सम्राट चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव और आरजेडी के लोग चिंता ना करें उन्हें खेलने के लिए खिलौने भी दिया जाएगा.

samrat chaudhary