27 अक्टूबर को JDU में शामिल हो जायेगें आनंद मोहन!

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व सांसद आनंद मोहन जेल से बाहर आने के बाद  लगातार मुखर हैं.वो लगातार पुरे बिहार में घूम रहे हैं.उनका ज्यादा जोर कोशी पर है.RJD सांसद मनोज  झा पर हमला करने को लेकर सुर्ख़ियों में आनेवाले आनंद मोहन ने कहा है कि मर्द का एक पैर जेल में रहता है.गौरतलब है कि   जब आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने ‘ठाकुर का कुआं’ कविता का पाठ किया तो सबसे ज्यादा मुखर  आनंद मोहन हुए.उन्होंने  कह दिया मैं वहां होता तो जीभ खींच कर आसन की तरफ उछाल देता.

 

उन्होंने मनोज झा को नसीहत और धमकी देते हुए कहा कि वो ठाकुरों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगें.उनके बेटे RJD विधायक चेतन आनंद ने भी मनोज  झा पर जमकर निशाने साधे.अब खबर है कि आनद मोहन अपने पुरे परिवार के साथ JDU में शामिल हो सकते हैं.उनके बेटे चेतन आनंद RJD के विधायक हैं और पत्नी भी RJD की नेता हैं.जेल से रिहाई के बाद आनंद मोहन  अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ RJD सुप्रीमो लालू यादव से मिलने गये थे.लेकिन लालू यादव नहीं मिले.सूत्रों के अनुसार चेतन आनद की बीजेपी नेता राजनाथ सिंह से मुलाक़ात को लेकर लालू यादव नाराज थे.

 

अब आनंद मोहन  जेल से निकलने के 6 महीने बाद अपने गांव सहरसा के पंचगछिया में शक्ति प्रदर्शन करेंगे. 27 अक्टूबर को आनंद मोहन के घर के आगे उनके दादा स्वतंत्रता सेनानी रामबहादुर सिंह और चाचा पद्मानंद सिंह ब्रह्मचारी की प्रतिमा का अनावरण होगा. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. यहां नीतीश कुमार और आनंद मोहन एक मंच पर होंगे. सियासी हलकों में इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि आनंद मोहन इस मौके पर अपने पुरे परिवार के साथ JDU में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं.

ANAND MOHAN