पोस्टर के जरिए नीतीश-तेजस्वी पर हमला.

पोस्टर पर लिखा- नौकरी तो बस एक बहाना था, चाचा-भतीजा को कुर्सी अपनानी थी.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में पोस्टर  वार जारी है.पटना के  इनकम टैक्स पर बीजेपी की तरफ से  एक पोस्टर लगाया गया है.इस पोस्टर  के जरिए बिहार में रोजगार के मुद्दे पर बिहार सरकार पर निशाना साधा गया है.पोस्टर में लिखा है कि “नौकरी तो बस एक बहाना था, चाचा, भतीजा को कुर्सी अपनाना था. चाचा की चतुराई को ऐसे ना भुलाएंगे, सड़क पर उतरें हैं, अब सच्चाई दिखाएंगे.” इस पोस्टर को भाजपा के स्वर्ण क्रांति सेना अध्यक्ष कृष्णा सिंह कल्लू ने लगवाया है.

पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की कार्टून तस्वीर बनाई गई है, जहां नीतीश कुमार एक बक्सा लेकर भाग रहे है. वहीं तेजस्वी यादव भी अपने सर पर एक बक्सा और हाथ में एक बैग लेकर नीतीश कुमार के पीछे भाग रहे है. वहीं इन दोनों के पीछे बिहार की जनता इन्हें पकड़ने के लिए भाग रही है. जिसमें बड़ों के साथ बच्चें भी शामिल है.

पोस्टर में नीतीश कुमार के बक्से में 10 लाख रोजगार लिखा है और दूसरी तरफ लिखा हुआ है की “भाग भतीजा भाग, कहां चाचा? जल्दी भाग जनता हिसाब मांग रही है.” इन दोनों के पीछे भागती हुई जनता बोल रही है की “पकड़ों-पकड़ों भाग रहा है. ” इस पोस्टर के जरिए साफ तौर पर देखा जा सकता है की भाजपा विरोधी दल पर रोजगार मुद्दे पर सवाल कर रही है.

NITISH POSTER