लालू यादव के साथ मंच साझा करेंगे कांग्रेस के बड़े नेता.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री एवं स्वतंत्रता सेनानी डॉक्टर श्री कृष्णा सिंह का जयंती समारोह 26 अक्टूबर को कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में मनाया जाएगा. इस कार्यक्रम में लालू यादव के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता मंच साझा करेंगे.कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद की कोशिश I.N.D.I.A गठबंधन को बिहार में पहले मुख्यमंत्री श्री कृष्णा सिंह के नाम पर एकजुट करने का है.इस आयोजन का उद्घाटन पूर्व रेल मंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद करेंगे.

 

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने रविवार को सदाकत आश्रम में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में  कहा कि जब वह पहली बार विधायक बने तब से श्री बाबू का जयंती समारोह आयोजित कर रहे हैं. इस बार के आयोजन में दुर्गा पूजा की वजह से थोड़ा विलंब हुआ है.जयंती समारोह 26 अक्टूबर को सदाकत आश्रम में आयोजन की तैयारी की गई है. पूर्व में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पत्र लिखा गया था, उनके भी इस कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है. लालू प्रसाद स्वस्थ हैं इसलिए वे इस बार वे आयोजन का उद्घाटन करेंगे.

 

मंच पर मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, मीरा कुमार तारिक अनवर जैसे बड़े नेता उपस्थित रहेंगे. डॉ सिंह ने कहा कि बिहार के हर क्षेत्र से लोग इस आयोजन में शामिल होंगे.कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर कहीं कोई संशय नहीं है. अखिलेश यादव जी आईएनडीआइए गठबंधन के साथ  है.मंत्रिमंडल विस्तार पर उन्होंने कहा कि ये  कार्य मुख्यमंत्री को करना है. जो पद रिक्त हैं उनको जल्द से जल्द भरा जाना चाहिए, वह इतना ही कह सकते हैं.

BIHAR CONGRESS