‘दारू-मुर्गा’ को लेकर गरमाई बिहार की सियासत.

BJP अध्यक्ष को कानूनी लपेटे में लेने की तैयारी में JDU, माँगा दारू-मुर्गा पार्टी देने का प्रमाण.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की राजनीति दारु-मुर्गा को लेकर गरमाई हुई है.  14 मई को मुंगेर में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने संसदीय सीट मुंगेर में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को भोज दिया था जिसमें मांसाहारियों के लिए मीट-चावल और शाकाहारी लोगों के लिए शाकाहारी भोजन की व्यवस्था की गई थी. इस आयोजन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इसी भोज को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने चुटकीले अंदाज में निशाना साधा था और कहा था कि जदयू अब खात्मे की ओर है. चाहे कुछ भी कर ले राजद तो कुछ बचेगा भी लेकिन 2025 आते आते जेडीयू का नामों निशान मिट जायेगा.

 

चौधरी ने कहा था कि ये लोग मीट-चावल खिला रहे हैं. लोगो को शराब प्रस्तुत किया जा रहा है.सम्राट चौधरी के इसी बयान के बाद कि लोगों को मीट खिलाया जा रहा है शराब प्रस्तुत किया जा रहा है, ने जदयू को नाराज कर दिया है और इस बयान को लेकर सम्राट चौधरी पर जदयू ने हमला तेज कर दिया. इस बयान को लेकर जेडीयू ने माफी मांगने की चेतावनी दी है और कहा कि जो भी आरोप सम्राट चौधरी ने भोज को लेकर लगाया है उसका सबूत दें. अगर ऐसा नहीं करते है तो माफी मांगें नहीं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को साफ-साफ लहजों में चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सम्राट चौधरी अपने बयान को लेकर माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. यही नहीं जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से भी आग्रह किया है कि अपने प्रदेश अध्यक्ष को समझाएं, राजनीति में मर्यादा नाम की भी चीज होती है.

BIHAR POLITICS