मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान हारेगी बीजेपी; तेजस्वी यादव.

डिप्टी सीएम तेजस्वी की भविष्यवाणी:वो डरे हुए हैं, बौखलाहट में बयान दे रहे

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि भाजपा कर्नाटक में हारी है. उससे पहले हिमाचल हारे थे. आने वाले समय में छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और झारखंड भी हारेंगे.तेजस्वी ने कहा कि  चिंता मत कीजिए.दरअसल, गुरुवार को तेजस्वी यादव अपनी बेटी का पासपोर्ट बनवाने पहुंचे थे.विपक्षी पार्टियों की होने वाली बैठक पर आ रही बीजेपी की प्रति.क्रिया पर तेजस्वी यादव ने कहा- उनको कहने दीजिए। 2024 के चुनाव को लेकर बीजेपी डरी हुई है इसलिए समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें.

 

तेजस्वी ने कहा कि विपक्षी एकता बैठक में 15 पार्टियों के प्रमुख आ रहे हैं. कांग्रेस से राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी आ रहे हैं. केसीआर के सवाल पर कहा कि उनसे बात अभी नहीं हुई है. इस बैठक में सभी लोग मौजूद रहेंगे. पटना के आशियाना स्थित पासपोर्ट ऑफिस में डिप्टी सीएम के साथ उनकी पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी भी थी. तेजस्वी ने बताया कि वह अपनी बेटी के पासपोर्ट के लिए पासपोर्ट ऑफिस आए हैं. बेटी के जन्म प्रमाण पत्र के लिए भी उन्होंने अप्लाई किया है.

 

तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया कि आप अपना पासपोर्ट रिन्यूवल के लिए भी आए हैं क्या? इस पर तेजस्वी ने कहा कि मेरा पासपोर्ट तो कोर्ट में जमा है. तेजस्वी यादव की बेटी का जन्म नवरात्र में मां कात्यायिनी की पूजा के दिन हुआ था. इसलिए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नाम कात्यायिनी रखा। 27 मार्च को कात्यायिनी का जन्म दिल्ली में हुआ था.

tejasvi yadav