पटना लाठीचार्ज में हुई BJP कार्यकर्ता की मौत, गरमाई राजनीति.

वाई सिक्योरिटी की मौजूदगी में BJP के महाराजगंज सांसद जनार्दन सिग्रीवाल की सिपाहियों ने पिटा.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में गुरुवार को बीजेपी के विधान सभा मार्च के दौरान पुलिस के द्वारा किए गए लाठीचार्ज में हुई भगदड़ में जहानाबाद जिले के बीजेपी  के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत हो गई. विरोध प्रदर्शन में पटना के डाक बंगला चौराहे पर हुई भगदड़ के बाद बीजेपी  के लोगों ने विजय सिंह को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक विजय कुमार सिंह जहानाबाद जिला भाजपा पार्टी में महामंत्री के पद पर कार्यरत थे.मौके वारदात पर मौजूद जहानाबाद के भारत प्रसाद चंद्रवंशी के अनुसार पुलिस लाठीचार्ज के दौरान भागते समय विजय सिंह गिर पड़े.उनके सर पर चोट लगी और मर गये.

विजय कुमार सिंह की मौत को लेकर सियासत शुरू हो गई है.बीजेपी और उसके सहयोगी दलों ने सरकार पर हमला तेज कर दिया है.बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्त्ता की मौत को हत्या करार दिया है.उन्होंने कहा कि भर्ष्टाचार में डूबी ये सरकार लोगों के आवाज को पुलिस की लाठी के जोर पर दबाना चाहती है.अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करनेवालों पर पुलिस बेरहमी से लाठी चला रही है.ये सबकुछ नीतीश कुमार के ईशारे पर हो रहा है.चिराg पासवान ने भी सरकार पर निशाना साधा है.उन्होंने कहा कि सत्ता के अहंकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पुलिस ने बिहारियों के हक़ और अधिकार के लिए लड़ रहे बीजेपी कार्यकर्त्ता की हत्या कर दी.

इस घटना की जैसे ही सूचना मृतक विजय कुमार सिंह जो कि जहानाबाद सदर प्रखंड के कल्पा गांव के निवासी थे के परिवार वालों को मिली परिवार में कोहराम मच गया और पूरे गांव में मातम छा गया. मृतक के भाई सुनील सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह वो पटना जाने के लिए घर से निकले थे. वो बोलकर गए थे कि हम लोग पटना में पार्टी की तरफ से विरोध प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे हैं लेकिन अभी से कुछ देर पहले पहले यह सूचना आई कि विरोध प्रदर्शन में हुई भगदड़ में उनकी जान चली गई.

bjp WORKER death