BJP की गौरव यात्रा हुई फ्लॉप, 500 लोग भी नहीं जुटे.

सिटी पोस्ट लाइव :आज पटना में बीजेपी ने वीर कुवर सिंह की जयंती के मौके पर गौरव यात्रा की.पटना में BJP की ओर से आयोजित इस वीर कुंवर सिंह गौरव यात्रा में 500 लोग नजर आये. पार्टी ने जितने लोगों के शामिल होने का दावा किया था, हुआ उसका उलटा. यात्रा में बमुश्किल 500 लोग भी शामिल नहीं हुए. ऐसे में इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि क्या सम्राट चौधरी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से पार्टी में नेताओं के बीच दूरी बढ़ गई है. लोग ये भी सवाल कर रहे कि आखिर आयोजन से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस नीरज बबलू को अपने आवास पर क्यों करनी पड़ी थी.

पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने शनिवार को अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. उन्होंने दावा किया कि बड़ी संख्या में लोग वीर कुंवर सिंह की गौरव यात्रा में शामिल होंगे. हाथी, घोड़े, बैंड आदि होंगे. हाथी, घोड़े, डीजे तो रहा, लेकिन लोगों की संख्या उम्मीद से काफी कम रही.हालांकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता विरोधी दल विजय कुमार सिन्हा, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, नीरज कुमार बबलू, अमरेन्द्र प्रताप सिंह जैसे कई नेता शामिल हुए.

यात्रा के दौरान कुम्हरार से BJP MLA अरुण सिन्हा के बेटे आशीष सिन्हा बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आए.गौरव यात्रा में कई घोड़ों को सड़क पर खूब दौड़ाए गए. शक्ति प्रदर्शन करने की कोशिश खूब हुई. तेज आवाज के साथ बुलेट सड़क पर दौड़ी, लेकिन भीड़ नदारद रही. इस अवसर पर बाबू कुंवर सिंह की झांकी भी निकाली गई लेकिन बाबू वीर कुंवर सिंह के जयकारे से ज्यादा डीजे पर जय श्रीराम का नारा गूंजता रहा.इस गौरव यात्रा में शामिल ज्यादातर बीजेपी कार्यकर्ता ट्रैफिक नियम तोड़ते दिखे. लेकिन बीजेपी के आयोजन में बिना हेलमेट चालकों को कानून तोड़ने की खुली छूट रही.कई बाइक पर तीन-तीन लोग सवार भी दिखे.

BJP GAURAV YATRA